जालोर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने सेल्फी दिया ये संदेश, साथ ही की अपील

कोरोना महामारी से बचाव एवं विशेष जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को प्रातः 'सेल्फी विथ मास्क कार्यक्रम' के तहत जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने मोबाईल पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया के द्वारा भी आम जन को जागरूकता का संदेश दिया.

जालोर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने सेल्फी दिया ये संदेश, साथ ही की अपील
जालोर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता

जालोर: कोरोना महामारी से बचाव एवं विशेष जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को प्रातः 'सेल्फी विथ मास्क कार्यक्रम' के तहत जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने मोबाईल पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया के द्वारा भी आम जन को जागरूकता का संदेश दिया. जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने अपनी सेल्फी को टमैं सतर्क हूंट के हैशटेग के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ ही सभी को मास्क लगाकर सेल्फी लेने तथा 'मैं सतर्क हूं' के हैशटेग के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्वीटर व इंस्टाग्राम पर अपलोड कर कोरोना से बचाव एवं जागरूकता का संदेश देने की बात कही. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा

उन्होंने आम जन से अधिकाधिक इस सेल्फी अभियान से जुडकर इस वैश्विक महामारी के प्रति सतर्क और जागरूकता का संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से भी सभी तक पहुंचाने की अपील की. इस कार्यक्रम के तहत अतिरिक्त जिला कलेक्टर छगललाल गोयल ने भी अपनी सेल्फी विथ मास्क लेकर आम जन को सतर्क रहने का संदेश दिया. 

कलेक्ट्रेट कार्यालय के अतिरिक्त निजी सचिव सुरेश मेवाड़ा एवं कार्यालय के अन्य अधिकारियों एवं कार्मिकों ने भी सेल्फी विथ मास्क कार्यक्रम के तहत अपनी अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड कर कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश दिया.

ये भी पढ़ें: तेल के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पायलट बोले- 'इसके पीछे बड़ी साजिश'