जालोर: 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह समापन समारोह हुआ संपन्न, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

जालोर: 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह समापन समारोह हुआ संपन्न, ये लोग रहे मौजूद

Jalore News: जालोर में 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर निशान्त जैन की अध्यक्षता में संपन्न हुआ...

समापन समारोह हुआ संपन्न

Jalore News: 32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर निशान्त जैन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ. समारोह को संबोधित करते हुए जिला कलेक्टर निशान्त जैन ने सड़क सुरक्षा के संबंध में कहा कि आमजन और स्कूली बच्चों को समय-समय पर कार्यशालाओं का आयोजन कर यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना सुनिश्चित करें, जिससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सकें.

साथ ही जिला कलेक्टर ने पुलिस और परिवहन विभाग द्वारा लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने चलाए गए सड़क सुरक्षा सप्ताह की सफलता पर प्रशंसा व्यक्त की और विभाग और इस कार्य से जुड़े लोगों की सराहना की. उन्होंने हेलमेट लगाने, सीट बैल्ट लगाने, सड़क नियमों का पालन करने, बिना लाईसेंस वाहन नहीं चलाने सहित अन्य सावधानियों व यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक करने की बात कही.
समारोह में जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने यातायात नियमों की पालन करने और स्कूली छात्र-छात्राओं को ट्रेफिक नियमों के प्रति जागरूक करने की बात कही.

जिला परिवहन अधिकारी छगनलाल मालवीय ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान आयोजित की गई. गतिविधियों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. समारोह में जिला कलेक्टर निशान्त जैन और जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला द्वारा सिविल डिफेंस के स्वयंसेवकों को आईएसआई मार्क के हेलमेट वितरित किए गए. 

साथ ही राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान विद्यालयों में आयोजित निबन्ध प्रतियोगिता में संयुक्त रूप से प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त पर करने वाली विशाखा गौड, कोमल सोनी, तमन्ना दवे, वैभव राठौड़, रूद्राक्ष और खुशबू और पोस्टर प्रतियोगिता में संयुक्त रूप से प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रही प्रिया, संजना सोलंकी, देवेन्द्र, खुशबू, दृष्टि व राकेश परिहार को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. 

आपको बता दें कि कार्यक्रम का संचालन नरपत आर्य ने किया. इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल, परिवहन निरीक्षक मनीष माथुर सहित सिविल डिफेंस के स्वयंसेवक, स्कूली छात्र-छात्राएं सहित पुलिस और परिवहन विभाग के कार्मिक उपस्थित रहें.

Reporter: Dungar Singh

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news