जयपुर: कोरोना से बचाव के लिए जेडीए ने जेएलएन मार्ग पर बनाई मास्क दीवार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ’नो मास्क-नो एंट्री’ कैंपेन को आगे बढ़ाते हुए जेडीए ने मास्क की दीवार बनाई है. 

जयपुर: कोरोना से बचाव के लिए जेडीए ने जेएलएन मार्ग पर बनाई मास्क दीवार
दीवार पर हर समय कर्मचारी तैनात रहेंगे जो लोगों को मास्क बांटेंगे.

विष्णु शर्मा, जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(CM Ashok Gehlot) के ’नो मास्क-नो एंट्री’ कैंपेन को आगे बढ़ाते हुए जेडीए ने मास्क की दीवार बनाई है. जेएलएन मार्ग पर बनाई गई इस दीवार से लोगों को नि:शुल्क मास्क मिलेंगे. साथ ही कोई संस्था या दानदाता बल्क में मास्क देना चाहे तो यहां जमा करा सकता है. 

जेडीए मुख्यालय के सामने बिडला मंदिर की दीवार के पास बनाई गई इस दीवार से जेडीए ने लोगों को साफ संदेश दिया है. इसका मकसद यह है कि जब तक वैक्सीन नहीं आती तब तक लोगों और कोरोना के बीच मास्क ही दीवार है. दीवार पर हर समय  कर्मचारी तैनात रहेंगे जो लोगों को मास्क बांटेंगे. वहीं, दीवार पर मास्क भी जमा कराए जा सकते हैं ताकि जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए जा सकते हैं.

प्रमुख सचिव नगरीय विकास भास्कर सावंत और जेडीसी गौरव गोयल ने लोगों को मास्क वितरित कर दीवार की शुरूआत की. इस अवसर पर गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं नगरीय विकास, स्वायत्त शासन एवं आवासन मंत्री  शांति धारीवाल की मंशानुरूप कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जेडीए द्वारा नई पहल करते हुए जेडीए कार्यालय के सामने मास्क की दीवार बनवाई गई है. ’नो मास्क-नो एंट्री’ कैंपेन के तहत नगरीय विकास विभाग एवं जेडीए द्वारा अब तक तीन लाख मास्क वितरीत किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: जयपुर: शादियों की परमिशन के लिये कलक्ट्रेट में उमड़ रही भीड़, घंटो में आया नंबर