close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: 5 अगस्त को हुई युवक की हत्या के विरोध में सभी बाजार रहे बंद

पिड़ावा कस्बे में गत 5 अगस्त को हुई युवक ऋषिराज जिंदल की हत्या के विरोध में हिंदू जनरक्षा संघर्ष समिति द्वारा मंगलवार को झालावाड़ जिला बंद का आह्वान किया गया.

झालावाड़: 5 अगस्त को हुई युवक की हत्या के विरोध में सभी बाजार रहे बंद
व्यापार संघ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व हिंदू जागरण मंच ने भी इसका समर्थन किया.

महेश परिहार/झालावाड़: झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में गत 5 अगस्त को हुई युवक ऋषिराज जिंदल की हत्या के विरोध में हिंदू जनरक्षा संघर्ष समिति द्वारा मंगलवार को झालावाड़ जिला बंद का आह्वान किया गया. जिसको समर्थन भाजपा व्यापार संघ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व हिंदू जागरण मंच ने भी किया. साथ ही व्यापार संघ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व हिंदू जागरण मंच ने भी इसका समर्थन किया.

वहीं झालावाड़ झालरापाटन शहर सहित जिले के सभी कस्बों में बंद का खासा असर दिखाई दिया. हालांकि इस दौरान सभी विद्यालय कॉलेज पेट्रोल पंपों का मेडिकल सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. हिंदूवादी संगठनों ने जिले के सभी कस्बों में नागरिकों से सहयोग की अपील करते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की और हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी तथा पारदर्शिता से जांच की मांग की.

बाद में हिंदू जनरक्षा संघर्ष समिति के सदस्यों ने जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सोपा ओर अपनी मांगों से अवगत कराया. गौरतलब है की गत 5 अगस्त को पुराना कस्बे में अनुच्छेद 370 की समाप्ति व कुछ साथी के जन्मदिन की खुशियां मना रहे हिंदूवादी संगठन पदाधिकारी ऋषि राज जिंदल की कस्बे के ही अपराधी इमरान सहित चार युवकों ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी जिसके बाद से ही क्षेत्र में तनाव का माहौल दिखाई दे रहा है.

वहीं खबर के मुताबिक वह नागरिकों में भी जांच प्रक्रिया में पुलिस की पारदर्शिता नहीं होने से भारी रोष है. इधर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देश पर झालावाड़ जिला बंद को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया. प्रत्येक चौराहों व बाजारों में सुरक्षाकर्मी तैनात दिखाई दिए. आम नागरिकों तथा बंद का समर्थन कर रहे हिंदूवादी संगठनों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.