close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: 'ऋषिराज जिंदल' हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, मामले का हुआ खुलासा

जिले के पिडावा कस्बे में हुई इस घटना के बाद काफी तनाव था.

झालावाड़: 'ऋषिराज जिंदल' हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, मामले का हुआ खुलासा
पुलिस की विशेष टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

महेश परिहार, झालावाड़: जिले के पिडावा कस्बे में सोमवार देर रात किसी मित्र की बर्थडे पार्टी कर रहे व्यापारी ऋषिराज जिंदल की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है.

बता दें, घटना के बाद से ही कस्बे में तनावपूर्ण माहौल था. इस दौरान पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी. बुधवार देर शाम जिला पुलिस ने सफलता हासिल की और ऋषि राज जिंदल हत्याकांड के मुख्य आरोपी इमरान और उसके सहयोगी मोहसिन उर्फ मजला को सीमावर्ती मध्य प्रदेश के बड़ोद कस्बे से गिरफ्तार कर लिया.

लाइव टीवी देखें-:

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि युवक ऋषिराज और उसके कुछ साथी पिड़ावा कस्बे के समीप स्थित एक रिसोर्ट में बर्थडे पार्टी आयोजित कर रहे थे. इस दौरान डीजे और आतिशबाजी को बंद करवाने के लिए इमरान और उसके कुछ साथी रिसॉर्ट में पहुंचे. जिसके बाद कहासुनी होने के बाद फायरिंग के दौरान गोली जिंदल को लगी. गोली लगने से जिंदल की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद से ही पुलिस की विशेष टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी, जिसमें पुलिस को देर रात बड़ी सफलता मिली. इस दौरान मामले के मुख्य आरोपी इमरान और मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी इमरान पूर्व में भी हत्या के मामले में करीब 15 साल जेल की सजा काट कर आया है.