तस्कर के पास मिला बॉलीवुड के पार्टी शौकीनों का फेवरेट नशा, कीमत 17 लाख रुपए
Advertisement

तस्कर के पास मिला बॉलीवुड के पार्टी शौकीनों का फेवरेट नशा, कीमत 17 लाख रुपए

झालावाड़ जिले की जिला स्पेशल पुलिस टीम ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक सवार एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 750 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की है.

तस्कर के पास मिला बॉलीवुड के पार्टी शौकीनों का फेवरेट नशा, कीमत 17 लाख रुपए

Jhalawar: झालावाड़ जिले की जिला स्पेशल पुलिस टीम ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक सवार एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 750 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 17 लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: रेलवे क्रॉसिंग पर पटरियों के बीच फंसी कार, सवार के हाथ-पांव फूले

मामले का खुलासा करते हुए एसपी मोनिका सेन ने बताया कि जिले भर में अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें जिला स्पेशल पुलिस टीम को अपने मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि भवानीमंडी इलाके में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की जा रही है. इसपर पुलिस टीम ने भवानी मंडी क्षेत्र में गौशाला रोड पर नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को राउंडअप कर उस की तलाशी ली गई. उसके पास से अवैध मादक पदार्थ 750 ग्राम एमडी ड्रग बरामद हुई. जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी तस्कर लाला उर्फ शाजिद हुसैन निवासी भवानीमंडी को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में एसपी मोनिका सेन ने बताया कि झालावाड़ जिले में एमडी ड्रग का मिलना पुलिस व समाज के लिए चिंता का विषय है. यह बहुत ही खतरनाक नशा है और खास तौर पर यह रेव पार्टी में लोग काम में लेते हैं. जिसकी बॉलीवुड में भी खास डिमांड रहती है. ऐसे में झालावाड़ जिले में पहली बार इस तरह के मादक पदार्थ की बरामदगी से पुलिस भी सकते में है. पुलिस पूरे नेटवर्क का खुलासा करने का प्रयास कर रही है.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news