जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर BJP का हंगामा, जमकर सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर BJP का हंगामा, जमकर सुनाई खरी-खोटी

झालावाड़ के जिला जनाना अस्पताल में चरमराई पेयजल और सफाई की अव्यवस्था को लेकर आज भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला जनाना अस्पताल परिसर में जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर BJP का हंगामा, जमकर सुनाई खरी-खोटी

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ के जिला जनाना अस्पताल में चरमराई पेयजल और सफाई की अव्यवस्था को लेकर आज भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला जनाना अस्पताल परिसर में जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. वहीं, बाद में जनाना अस्पताल अधीक्षक का 1 घंटे से ज्यादा समय तक घेराव भी किया. 

इस दौरान भाजपा नेताओं ने जिला एसआरजी अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय पोरवाल को जनाना अस्पताल के शौचालयों और वार्ड में हो रही गंदगी को भी मौके पर ले जाकर दिखाया और जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

झालावाड़ जिले के सबसे बड़े जिला जनाना अस्पताल में इन दिनों भारी अव्यवस्था देखने को मिल रही है. इस दौरान जहां महिला वार्ड में कूलर बंद होने से मरीज और तीमारदार परेशान हो रहे हैं तो वहीं अस्पताल के शौचालय गंदगी से अटे पड़े हैं, तो वहीं भीषण गर्मी के दौर में भी पीने के साफ पानी की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है.

इसी को लेकर आज भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा रोष देखा गया और भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला जनाना अस्पताल परिसर में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. अस्पताल के अधीक्षक सहित अन्य कर्मचारियों को पकड़कर मौके पर ले जाकर हालात दिखाए. 

प्रदर्शन के बाद भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने जिला जनाना अस्पताल के अधीक्षक के कक्ष में पहुंचकर 1 घंटे से ज्यादा समय तक चिकित्सा अधिकारियों का घेराव किया और अव्यवस्था के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई.

इस दौरान भाजपा नेताओं ने अस्पताल अधीक्षक को 24 घंटे के अंदर साफ-सफाई सहित पेयजल की व्यवस्था में सुधार की चेतावनी दी. वहीं, बाद में मामले की जानकारी मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ शिवभगवान शर्मा भी मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं से बातचीत कर व्यवस्थाओं में सुधार करने का आश्वासन दिया. इसके बाद भाजपा नेताओं ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया. वहीं, सारे मामले में मेडिकल कॉलेज के डीन ने जल्द से जल्द सभी व्यवस्थाओं में सुधार करने के लिए आश्वस्त किया है. 

Reporter- Mahesh Parihar 

यह भी पढे़ंः रस्सियों से बनी स्कर्ट पहन Urfi Javed ने दिखाया हॉट फिगर, हुई बोल्ड

Trending news