चांदी की लालच में पड़ोसी ने की हैवानियत, 4 साल की बच्ची की हत्या कर शव को रेत में गाड़ा
Advertisement

चांदी की लालच में पड़ोसी ने की हैवानियत, 4 साल की बच्ची की हत्या कर शव को रेत में गाड़ा

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 4 वर्षीय बालिका को पड़ोसी महिला ने चांदी के कड़े चुराने के लालच में मार कर रेत में गाड़ दिया.

चांदी के लालच में पड़ोसी ने की हैवानियत

Dag: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 4 वर्षीय बालिका को पड़ोसी महिला ने चांदी के कड़े चुराने के लालच में मार कर रेत में गाड़ दिया.

यह भी पढ़ें-सीएम ने उदयपुर को दी बड़ी सौगात, परिंदों की चहचहाहट से गूंजेगा गुलाब बाग

घटना का पता आज अगले दिन उस समय लगा जब पुलिस टीमें बच्ची की तलाश करती हुई महिला के घर पहुंची और रेत में दबे शव को ढूंढ निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही आज आज झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए.
झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि भवानीमंडी क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में ईश्वर मेहर की 4 वर्षीय पुत्री चंचल देर शाम से ही लापता हो गई.

परिजनों और ग्रामीणों ने काफी तलाश की, लेकिन नहीं ढूंढ पाए तो भवानीमंडी थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद से ही पुलिस टीमें वी ग्रामीण मेहरपुरा गांव में और आसपास के क्षेत्र की तलाशी कर रही थे, लेकिन देर रात तक भी सफलता नहीं मिली. आज सुबह पुलिस ने दोबारा सर्च अभियान चलाया और गांव के घरों की तलाशी लेना शुरू किया, तो बच्ची चंचल के घर से महज दो या तीन मकान छोड़कर अगले मकान में पुलिस को बालिका चंचल का शव रेत में दबा हुआ मिला.

मकान मालिक महिला करुणा मैहर से कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने बालिका की हत्या करना कबूल किया. आरोपी महिला ने बताया कि वह बालिका के चांदी के कड़े चुराना चाह रही थी और इसी के लालच में उसने बालिका को घर में बुलाकर मार डाला और शव को रेत के ढेर में दबा दिया. बच्ची के सिर में चोट के भी निशान मिले हैं.

घटना के बाद बालिका के घर में मातम पसर गया है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उधर पुलिस ने आरोपी महिला को डिटेन कर लिया है और पूछताछ के बाद जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी.

Reporter- MAHESH PARIHAR

Trending news