झालावाड़: लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश, फरियादी ही निकला आरोपी
Advertisement

झालावाड़: लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश, फरियादी ही निकला आरोपी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने लूट की घटना की घटना में फरियादी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए  कुछ ही घंटों में पर्दाफाश कर दिया. जानें क्या हैं पूरा मामला. 

झालावाड़: लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश, फरियादी ही निकला आरोपी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में गत सोमवार को हुई लूट की घटना का पुलिस ने महज कुछ घंटों में ही पर्दाफाश करते हुए फरियादी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि फरियादी ने कर्ज चुकाने के लिए खुद के साथ लूट की झूठी कहानी गड़ी थी, जिसका पुलिस ने कुछ ही घंटों में पर्दाफाश कर दिया. 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी रिचा तोमर ने बताया कि सोमवार को झालावाड़ के धनवाड़ा निवासी सुजीत पाटीदार ने सूचना दी थी, कि वह ठेकेदारी का काम करता है. उसका सोयत कला और पिड़ावा में काम चल रहा, जिसकी कलेक्शन की राशि 9 लाख रुपये लेकर वह कार से मेला मैदान परिक्रमा मार्ग होता हुआ झालावाड़ जा रहा था. 

उसी दरमियान एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर उससे 5 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. शेष 4 लाख रुपये सीट के नीचे रखे होने से लूट से बच गए. फरियादी की रिपोर्ट के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और डीएसपी बृजमोहन मीणा ने टीम गठित की और खुद मामले के अनुसंधान में जुट गए. फरियादी द्वारा बताए गए मार्ग के विभिन्न जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें फरियादी की कार के आसपास कोई संदिग्ध नजर नहीं आया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में ऊंट की खाल से बनाई पतंग, सोने से की गई नक्काशी

इसके बाद पुलिस टीमों ने फरियादी से ही कड़ी पूछताछ की, तो उसने लूट की घटना को मनगढ़ंत कहानी बताते हुए गुनाह कबूल किया. उसने बताया कि कर्ज चुकाने के लिए उसने लूट की झूठी कहानी बताकर पुलिस को भ्रमित किया. 5 लाख रुपये राशि उसने अपने मित्र दीपक पाटीदार को दी है, जिस पर पुलिस ने सुजीत पाटीदार निवासी धनवाड़ा और दीपक पाटीदार निवासी गोमती सागर झालरापाटन को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Trending news