झालावाड़ आबकारी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, 26 लाख की अवैध शराब सहित कंटेनर जब्त
Advertisement

झालावाड़ आबकारी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, 26 लाख की अवैध शराब सहित कंटेनर जब्त

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी  आबकारी पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए करते हुए करीब 26 लाख रुपए की पंजाब निर्मित अवैध शराब से भरा एक कंटेनर जप्त किया है. हालांकि कार्यवाही के दौरान कंटेनर चालक और क्लीनर मौके से भाग निकले.

झालावाड़ आबकारी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, 26 लाख की अवैध शराब सहित कंटेनर जब्त

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी  आबकारी पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए करते हुए करीब 26 लाख रुपए की पंजाब निर्मित अवैध शराब से भरा एक कंटेनर जप्त किया है. हालांकि कार्यवाही के दौरान कंटेनर चालक और क्लीनर मौके से भाग निकले. जप्त कंटेनर हरियाणा पासिंग है, जो कोटा की ओर से आ रहा था. 

उसी दौरान आबकारी पुलिस टीम ने पीपलिया तिराहे के समीप नाकेबंदी कर उसे पकड़ लिया. मामले की जानकारी देते हुए जिला आबकारी अधिकारी रियाजउद्दीन उस्मानी ने बताया कि जिले में अवैध शराब तस्करी, परिवहन और विक्रय पर प्रभावी रोकथाम के लिए आबकारी पुलिस टीम द्वारा लगातार निगरानी व कार्यवाहिया की जा रही है. मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी, कि हरियाणा की ओर से अवैध शराब की बड़ी खेप भवानीमंडी क्षेत्र से गुजरने वाली है. 

जिस पर बीते 2 दिनों से लगातार निगरानी की जा रही थी. आबकारी टीम द्वारा भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पिपलिया तिराहे के समीप नाकेबंदी की गई थी, उसी दौरान हरियाणा पासिंग कंटेनर आता हुआ नजर आया. कंटेनर के नंबर सूचनाओं से मैच होने पर आबकारी टीम ने कंटेनर को रोका, तो चालक और क्लीनर कंटेनर को मौके पर छोड़कर भाग निकले. 

ये भी पढें- Sri Ganganagar: 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का था मामला, आरोपी गिरफ्तार

आबकारी टीम ने कंटेनर को खोल कर तलाशी ली, तो उसमें पंजाब निर्मित विभिन्न ब्रांड्स की अंग्रेजी शराब की 350 पेटियां बरामद हुई. जिनका बाजार मूल्य करीब 26 लाख रुपए से अधिक बताया गया. पुलिस ने अवैध शराब और कंटेनर को जप्त कर लिया है और कंटेनर नंबर के आधार पर शराब तस्करी में लिप्त आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Churu: भाजपाइयों ने उपखंड कार्यालय पर की नारेबाजी, विभिन्न मुद्दों पर जताया विरोध

Trending news