संगठनात्मक चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में बैठक, जानिए कैसे होगा प्रत्याशियों का चयन
Advertisement

संगठनात्मक चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में बैठक, जानिए कैसे होगा प्रत्याशियों का चयन

झालावाड़ जिले में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव के लिए नियुक्त डीआरओ जितेंद्र सिंह आज झालावाड़ पहुंचे, जहां उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के नेताओं, पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली. 

संगठनात्मक चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में बैठक, जानिए कैसे होगा प्रत्याशियों का चयन

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिले में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव के लिए नियुक्त डीआरओ जितेंद्र सिंह आज झालावाड़ पहुंचे, जहां उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के नेताओं, पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली. जिसमें उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मिलजुल कर संगठन की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने झालावाड़ जिले में जल्द ही कार्यकारिणी के समस्त पदों पर संगठनात्मक नियुक्ति करने का भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: इस तस्वीर में भालू नहीं ढूंढ पाएंगे आप, बड़े-बड़े जीनियस भी हो चुके हैं फेल

जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के प्रमुख नेताओं कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कांग्रेस डीआरओ जितेंद्र सिंह ने कहा कि झालावाड़ जिले में बूथ स्तर का कार्यकर्ता कहीं कमजोर नहीं है. यह अलग बात है कि बरसों से झालावाड़ जिले से कोई सांसद और विधायक कांग्रेस का नहीं जीत पाया, लेकिन अब कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी तरह से कमर कस कर चुनाव मैदान में उतरने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि संगठनात्मक रूप से जो भी कमियां हैं वो अब जल्द दूर की जाएगी तो साथ ही बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच संवादहीनता की स्थिति पर भी ध्यान देकर उसका भी निराकरण करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price: सोना उछाल पर, चांदी कीमतों में दिखी भारी गिरावट, जानिए आज के भाव

चुनावों के दौरान झालावाड़ जिले में कांग्रेस के बाहरी प्रत्याशी उतारने के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत अहम होती है और इसी को देखते हुए प्रत्याशियों का चयन किया जाता है. नतीजे क्या रहते हैं ये अलग बात है, लेकिन हम सबको मिलकर संगठन की मजबूती के लिए काम करना होगा. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर, सभी पूर्व कांग्रेस विधायक, पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Report: Mahesh Parihar

Trending news