पीसीसी चीफ डोटासरा ने यात्रा मार्ग का निरीक्षण किया,झालावाड़ जिले में 2 दिन बिताएंगे राहुल गांधी
Advertisement

पीसीसी चीफ डोटासरा ने यात्रा मार्ग का निरीक्षण किया,झालावाड़ जिले में 2 दिन बिताएंगे राहुल गांधी

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा राजस्थान में भी ऐतिहासिक रहेगी. झालावाड़ जिले में प्रवेश के बाद राहुल गांधी को राजस्थानी और पारंपरिक भोजन व संस्कृति से रूबरू कराया जाएगा.

पीसीसी चीफ डोटासरा ने यात्रा मार्ग का निरीक्षण किया,झालावाड़ जिले में 2 दिन बिताएंगे राहुल गांधी

Jhalawar: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 4 दिसंबर को झालावाड़ जिले में प्रवेश करेगी. जिसकी तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा 2 दिनों से झालावाड़ में है. डोटासरा देर शाम झालावाड़ पहुंचे थे. जहां रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री ममता भूपेश, प्रमोद जैन भाया, रामलाल जाट, भजनलाल तथा कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर स्थानीय कांग्रेस नेताओं सहित झालावाड़ जिले के चवली बॉर्डर पर पहुंचे.

जहां आगामी चार दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा झालावाड़ जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा के प्रथम दिन राहुल गांधी झालावाड़ जिले के चवली में ही रात्रि विश्राम करेंगे. ऐसे में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मंत्रियों सहित यात्रा के प्रवेश स्थल  का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

जिसके बाद डोटासरा सहित सभी मंत्री चवली बॉर्डर से रायपुर, पिपलोद, झालरापाटन होते हुए झालावाड़ के खेल संकुल पहुंचे. यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी झालावाड़ के खेल संकुल में ही रात्रि विश्राम करेंगे, ऐसे में खेल संकुल परिसर और प्रवीण शर्मा ग्राउंड का भी अवलोकन कर पार्किंग सहित विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा राजस्थान में भी ऐतिहासिक रहेगी. झालावाड़ जिले में प्रवेश के बाद राहुल गांधी को राजस्थानी और पारंपरिक भोजन व संस्कृति से रूबरू कराया जाएगा. झालावाड़ जिले में करीब 80 किलोमीटर की पैदल यात्रा राहुल गांधी तय करेंगे, जिसमें 2 दिन रात्रि विश्राम भी रहेगा.

झालावाड़ जिले में प्रवेश करते ही राहुल गांधी का ऐतिहासिक स्वागत होगा, जिसके लिए पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता तन मन से जुटे हुए हैं. इस दौरान केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार के केंद्र में काबिज रहने के दौरान लोगों में भय और अराजकता का माहौल है. लोगों में सामाजिक समरसता कायम करने के उद्देश्य से ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है, जो 2000 किलोमीटर का अपना पूरा मार्ग तय कर देश में बदलाव की बयार लाएगी.
जिसके बाद गोविंद सिंह डोटासरा अपने मंत्रियों सहित यात्रा मार्ग के अन्य स्थलों के निरीक्षण के लिए रवाना हो गए.

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

Trending news