Dag News: झालावाड़ जिले के उन्हेल थाना क्षेत्र के बिल खेड़ी गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया, जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य बच्चे और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हेल थाना पुलिस ने बताया कि बिलखेड़ी गांव के गिट्टी मशीन के पास तीन लड़के बकरिया चरा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसी दौरान शराब के नशे में धुत बाइक चालक उन्हेल नागेश्वर निवासी बद्रीलाल ने तीनों बच्चों को बाइक की टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्चे दिलीप की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे और बाइक चालक बद्रीलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर उन्हेल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौमहला लेकर आए. साथ ही आपको बता दें कि जहा से बाइक चालक एव घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया. मृतक का पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनों सौंप दिया गया है और उन्हें थाना पुलिस मामले की जांच कर रही.


Reporter: Mahesh Parihar


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा