झुंझुनूं: सेना भर्ती रैली में 5वें दिन पहुंचे 3,845 युवा, दौड़ में 346 युवा हुए पास

वहीं करीब 250 युवाओं को कम हाइट के कारण भर्ती में शामिल होने से रोक दिया गया. आज रैली का जायजा लेने के लिए जयपुर मुख्यालय के डीडीजी वीएस चौहान भी पहुंचे.

झुंझुनूं: सेना भर्ती रैली में 5वें दिन पहुंचे 3,845 युवा, दौड़ में 346 युवा हुए पास
प्रतीकात्मक फोटो.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं में चल रही सेना भर्ती रैली के पांचवें दिन सोमवार को झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ और सूजरगढ़ तहसील के युवाओं ने दौड़ लगाई. आज दो तहसीलों के पांच हजार 34 युवाओं को बुलाया गया था लेकिन रैली में तीन हजार 845 युवा ही पहुंचे. जिनमें से 346 युवा दौड़ में पास हो पाए. 

वहीं करीब 250 युवाओं को कम हाइट के कारण भर्ती में शामिल होने से रोक दिया गया. आज रैली का जायजा लेने के लिए जयपुर मुख्यालय के डीडीजी वीएस चौहान भी पहुंचे. जिन्होंने पूरी प्रक्रिया का जायजा लिया. अब तक की भर्ती प्रक्रिया के बारे में निदेशक संदीप भारद्वाज ने उन्हें जानकारी दी. 

अब तक मेडिकल में तीन दिनों में 501 अभ्यर्थी फिट मिले हैं. जिन्हें अब लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. हर दिन आठ चिकित्सकों की टीम दौड़ में चयनित तकरीबन 300 से 350 युवाओं का मेडिकल किया जा रहा है. सुबह साढ़े चार बजे से ही दौड़ शुरू की जाती है. जो तीन घंटे में पूरी हो जाती है. यही नहीं आज 16 बैच को दौड़ाया गया.