close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पैसे डबल करने का झांसा देकर कंपनी ने ठगी इतनी रकम, दफ्तरों को ताले जड़ आरोपी फरार

लोगों की ओर से कराई गई शिकायत में कहा गया है कि इन लोगों ने कंपनी में निवेश का डेढ़ गुणा देने का झांसा दिया था. एक बार पैसा देने के बाद जब वह लोग तय समय के अनुसार अपने बढ़े हुए पैसे लेने के लिए पहुंचे तो उन्हें कंपनी पर ताला लटका मिला.

पैसे डबल करने का झांसा देकर कंपनी ने ठगी इतनी रकम, दफ्तरों को ताले जड़ आरोपी फरार
इससे पहले करोड़ों रुपए की ठगी के मामले बगड़ तथा कोतवाली थाने में भी दर्ज किए जा चुके है.

झुंझुनूं : झुंझुनूं के मुरोत का बास गांव में सूअर फार्म में निवेश करने वाले लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के मामला बिगड़ने के बाद अब कई मामले सामने आ गए हैं. ताजा घटनाक्रम में यह मामला चिड़ावा में सामने आया है. चिड़ावा क्षेत्र के भी दर्जनों लोगों से करोड़ों की ठगी हो गई. इधर, फार्म संचालक रुपए समेट कर फरार हो गया.

पुलिस के पास पहुंचे पीड़ित लोग
ठगी का शिकार होने के बाद स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे हैं और रिपोर्ट दर्ज कराई है. चिड़ावा निवासी अशोक कुमार, भवानीशंकर कलगांव, भूपेंद्र सिंह चिड़ावा, कर्ण सिंह गोदारा ब्राह्मणों की ढाणी, राजेश गोदारा ब्राह्मणों की ढाणी व वीरेंद्र शर्मा खांदवा ने स्योर गेन सॉल्यूशन कंपनी के सीएमडी मंगतराम मैनी, एमडी करण मैनी, मंजीत कौर व दीप्ति से निवासी फिरोजपुर (पंजाब) के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

देखें लाइव टीवी

लोगों की ओर से कराई गई शिकायत में कहा गया है कि इन लोगों ने कंपनी में निवेश का डेढ़ गुणा देने का झांसा दिया था. एक बार पैसा देने के बाद जब वह लोग तय समय के अनुसार अपने बढ़े हुए पैसे लेने के लिए पहुंचे तो उन्हें कंपनी पर ताला लटका मिला. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि इससे पहले करोड़ों रुपए की ठगी के मामले बगड़ तथा कोतवाली थाने में भी दर्ज किए जा चुके है.