झुंझुनूं: लावरेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट ने संभाला मोर्चा, बांटे खाद्य सामग्री के पैकेट

लावरेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट के सौजन्य से शहर के विभिन्न स्थानों पर एक सौ ग्यारह परिवारों को राशन सामग्री वितरण की गई.

झुंझुनूं: लावरेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट ने संभाला मोर्चा, बांटे खाद्य सामग्री के पैकेट
जिनको खाने की समस्या थी, ऐसे परिवारों को राशन के पैकेट वितरित किए गए हैं.

संदीप केडिया/झुंझुनूं: कोरोना वायरस के खतरों को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन के बीच बाजार बंद की परिस्थिति में जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए श्री लावरेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट के सौजन्य से शहर के विभिन्न स्थानों पर एक सौ ग्यारह परिवारों को राशन सामग्री वितरण की.

इस वितरण का शुभारंभ युवा नेता मुरारी सैनी व डॉ. डीएन तुलस्यान ने किया. उन्होंने बताया कि कफ्र्यू व लॉकडाउन की वजह से रोजाना मजदूरी कर पेट पालने वाले परिवार मजदूरी के लिए नहीं जा पा रहे थे. उनके खाने की समस्या थी, ऐसे परिवारों को राशन के पैकेट वितरित किए गए हैं. 

वहीं, इसके बाद श्री रानी सती जी मंदिर के पीछे मुक्तिधाम के समीप बस्ती, लोहारों का मोहल्ला, मंडेला रोड एवं गणेश मंदिर समीप जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री वितरण की गई जिसमें आटा, तेल, मसाले आदि दिए गए. आपको बता दें, कि इससे पहले दो दिन पूर्व ही मंदिर की ओर से एक हजार मास्क भी बांटे गए थे.
 
बता दें कि, राजस्थान (Rajasthan) में बुधवार को चार नए कोरोना वायरस (Coronavirus) के पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से तीन केस भीलवाड़ा जिले के बताए गए हैं, जो कि मेडिकल स्टाफ से जुड़े हुए हैं. वहीं एक केस जोधपुर का है. इन चार नए मरीजों के सामने आने के बाद राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 36 हो गई है. इनमें से एक की मौत 

हो चुकी है, जो कि विदेशी नागरिक था. वो राजस्थान में कोरोना वायरस का सबसे पहला पॉजिटिव केस था.वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना वायरस से निपटने के लिए अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के अपील पर राजस्थान सरकार के मंत्री और विधायक अपने-अपने स्तर पर सहायता कोष में आर्थिक मदद देने की घोषणा कर चुके हैं.