झुंझुनूं: चिकित्सा विभाग ने पुलिसकर्मियों की किया स्वास्थ्य प्रशिक्षण

चिकित्सा विभाग की टीम ने मौसमी बीमारियों और कोरोना वायरस को लेकर खेतड़ीनगर पुलिसकर्मियों की स्वास्थ्य प्रशिक्षण जांच की.

झुंझुनूं: चिकित्सा विभाग ने पुलिसकर्मियों की किया स्वास्थ्य प्रशिक्षण
प्रतिकात्मक तस्वीर

संदीप केडिया, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी में चिकित्सा विभाग की टीम ने मौसमी बीमारियों और कोरोना वायरस को लेकर खेतड़ीनगर पुलिसकर्मियों की स्वास्थ्य प्रशिक्षण जांच की. खेतड़ीनगर थानाधिकारी किरणसिंह यादव के सानिध्य में खेतड़ी ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. हरिशकुमार यादव के नेतृत्व में डॉ. सुनिलकुमार ने पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य जांच प्रशिक्षण किया. 

डॉ. हरिशकुमार यादव ने बताया कि देश में कोरोना वायरस की महामारी फैल रही है. महामारी को रोकने के लिए पुलिस लोगों को घरों में रहने के लिए गश्त कर रही है. पुलिसकर्मी कही मौसमी बीमारी या कोरोना वायरस की की रूटीन जांच की गई, जिसमें सभी 28 पुलिसकर्मी स्वस्थ मिले.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में 12 घंटे में सामने आए 4 नए कोरोना पॉजिटिव, अब तक कुल हुए 36

आपको बता दें कि राजस्थान (Rajasthan) में आज चार नए कोरोना वायरस (Coronavirus) के पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से तीन केस भीलवाड़ा जिले के बताए गए हैं, जो कि मेडिकल स्टाफ से जुड़े हुए हैं. वहीं एक केस जोधपुर का है. 

इन चार नए मरीजों के सामने आने के बाद राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 36 हो गई है. इनमें से एक की मौत हो चुकी है, जो कि विदेशी नागरिक था. वो राजस्थान में कोरोना का सबसे पहला पॉजिटिव केस था.