close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं: फिल्मी अंदाज में पकड़े गए वाहन लूट के 5 आरोपी, पूछताछ जारी

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटेे गए ट्रैक्टर को भी बरामद किया है.

झुंझुनूं: फिल्मी अंदाज में पकड़े गए वाहन लूट के 5 आरोपी, पूछताछ जारी
झुंझुनूं में पकड़े गए वाहन लूट के आरोपी.

झुंझुनूं/संदीप केडिया: जिले की बुहाना पुलिस ने ट्रैक्टर लूटकर भाग रहे बदमाशों को फिल्मी स्टाइल में हरियाणा बॉर्डर के पास खेतों में घेराबंदी कर पकड़ा है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट की ट्रैक्टर को भी बरामद किया. पुलिस 5 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते हुए सीआई देवेंद्र प्रताप ने बताया कि शनिवार रात को पुलिस गश्ती के दौरान हंसास के पास बिना नंबर की कार सवार युवकों की ट्रैक्टर चालकों से मारपीट की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को ईंटों से भरी ट्रॉली दिखी. लेकिन वहां से ट्रैक्टर गायब था. 

फिल्मी अंदाज में पुलिसकर्मियों ने अपराधियों को पकड़ा
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान खांदवा गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर के टायर के निशान दिखे. गांव में जाने पर पुलिसकर्मियों को बिना नंबर की स्वीफ्ट कार दिखी. इस दौरान पुलिसकर्मियों को देखकर 3 अपराधी कार सवार तेजी के साथ भागने लगे. फिर कार खड़ी कर खेतों की ओर भागने के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा.

LIVE TV देखें

फिर शुरू हुई आरोपियों की तलाश
उन्होंने बताया कि इस मामले में सोहली निवासी गैंग के सरगना विनोद उर्फ टाईगर, बृजपूरा के प्रवीण कुमार, निहालपुरा के विजयसिंह को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने लूटे गए ट्रैक्टर की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश शुरू की.

बरामद हुई खुन से सनी कार और ट्रैक्टर
पूछताछ के बाद मिली जानकारी के बाद पुलिस ने खून से सनी कार व लूटा गया ट्रैक्टर के साथ दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी अनिल अहीर सोहली का रहने वाला है. वहीं, गौतम ब्राह्मण बृजपूरा का रहने वाला है. 

बदमाशों के चंगुल से भागा ट्रैक्टर चालक
ट्रैक्टर चालक बासड़ी निवासी संदीप जाट घायल हालात में बुहाना पुलिस थाना पहुंचा. उसने पुलिस को बताया कि वो दो अन्य लोगों के साथ नावता से ईंट लेकर आ रहे था. इस दौरान आईडीयल स्कूल के पास कार में सवार बदमाशों ने सरियों से हमला कर ट्रैक्टर छीन लिया और उन्हें कार में बंदक बनाकर खांदवा की तरफ चले गए. इस दौरान कार का फाटक खोलकर वो बदमाशों के चुंगल से निकलकर भाग गया.