झुंझुनूं: दुकानदार पर हथौड़े से हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

झुंझुनूं के नवलगढ़ में गोपीनाथ मंदिर के नीचे एक दुकानदार पर दिन दहाड़े हमला किया गया है. 

झुंझुनूं: दुकानदार पर हथौड़े से हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
गणेश मंदिर के पास आरोपी युवक को दबोच लिया गया, जिसकी पिटाई भी की गई.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ में गोपीनाथ मंदिर के नीचे एक दुकानदार पर दिन दहाड़े हमला किया गया है. घायल दुकानदार को गंभीर हालत में सीकर के लिए रैफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक मुख्य बाजार में गोपीनाथ मंदिर के नीचे नसरूद्दीन छींपा की दुकान है. 

नसरूद्दीन छींपा दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे दुकान पर बैठे हुए थे. दुकान पर उनके अलावा उनके ही परिवार के दो युवक और भी थे. इसी दौरान अचानक एक युवक आया और उसने हथौड़े से नसरूद्दीन छींपा के सिर पर वार करने के लिए हमला किया, लेकिन नसरूद्दीन घबराकर हिला तो वो वार कनपटी पर लगा. इसके बाद ताबड़तोड़ युवक ने दो-तीन वार नसरूद्दीन पर किए. इतने में ही दुकान में मौजूद दो युवक आरोपी के पीछे दौड़े तो वह भाग गया. 

गणेश मंदिर के पास आरोपी युवक को दबोच लिया गया, जिसकी पिटाई भी की गई. आरोपी के पास एक अन्य हथियार भी मिला, लेकिन मौका पाकर आरोपी युवक भागने में सफल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. 

वहीं, पहचान की भी कोशिश हो रही है. इधर, घायल व्यापारी को गंभीर हालत में सीकर रैफर किया गया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके बाद मामले में और अधिक गंभीरता आ गई है. यही नहीं अभी तक हमले के कारण को भी तलाशा जा रहा है.