पिलानी में बाबा साहेब की मूर्ति का अनावरण, विधायक ने जनता को दी सौगात
Advertisement

पिलानी में बाबा साहेब की मूर्ति का अनावरण, विधायक ने जनता को दी सौगात

कार्यक्रम में उनके साथ विद्या विहार नगरपालिका की चेयरमैन कमलेश रोहिताश्व रणवां तथा चिड़ावा पंचायत समिति की प्रधान इंदिरा डूडी भी थी. 

पिलानी में बाबा साहेब की मूर्ति का अनावरण, विधायक ने जनता को दी सौगात

Pilani: झुंझुनूं में आज (गुरुवार) अंबेडकर जयंती पर झुंझुनूं के पिलानी से विधायक जेपी चंदेलिया ने विद्या विहार नगरपालिका क्षेत्र में कई सारी सौगातें दी. उन्होंने ना केवल बिरला परिवार द्वारा दी गई जमीन पर लगाई गई मूर्ति का अनावरण किया बल्कि विद्या विहार नगरपालिका द्वारा 55 लाख की लागत से बस स्टैंड के पास बनाए गए रैन बसेरे तथा 42 लाख रूपए की लागत से बिट्स के पीछे हरि नगर में बनाए गए अंबेडकर भवन का लोकार्पण किया. 

कार्यक्रम में उनके साथ विद्या विहार नगरपालिका की चेयरमैन कमलेश रोहिताश्व रणवां तथा चिड़ावा पंचायत समिति की प्रधान इंदिरा डूडी भी थी. इस मौके पर चेयरमैन कमलेश रोहिताश्व रणवां ने बताया कि विधायक जेपी चंदेलिया के प्रयासों से सरकार की ओर से विद्या विहार नगरपालिका को 40 करोड़ रूपए सौंदर्यकरण के मिलने जा रहे है. जिसके बाद नगरपालिका क्षेत्र में और अधिक सौंदर्यकरण के काम करवाए जाएंगे. 

इसके अलावा पिलानी नगरपालिका को भी 25 करोड़ रूपए मिलेंगे. कार्यक्रम के बाद पिलानी में ही विधायक जेपी चंदेलिया का नागरिक अभिनंदन किया गया. पिलानी कस्बे में उप तहसील खुलवाने, पंचायत समिति, बीसीएमओ कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय, सीडीईओ कार्यालय, पॉलिटेक्निक कॉलेज आदि खुलवाने को लेकर कस्बेवासियों की ओर से अभिनंदन किया गया. 

यह भी पढ़ें: शांति धारीवाल ने पुरानी एयरपोर्ट की जमीन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- बनेगा मिनी सचिवालय

इस मौके पर पालिका उपाध्यक्ष रोहीताश्व सिंह राठौड़, ईओ तौफीक अहमद खान, कांग्रेस नेता रोहिताश्व रणवां, नगेंद्र 'बंटी' नोवल, राजेंद्र पाल सिंह कोच, सुरेश भूकर आदि भी मौजूद थे.

रिपोर्ट: संदीप केडिया

Trending news