झुंझुनूं: शराब ठेकेदार के साथ मारपीट, बाबा गैंग के बदमाशों पर लगाया आरोप
Advertisement

झुंझुनूं: शराब ठेकेदार के साथ मारपीट, बाबा गैंग के बदमाशों पर लगाया आरोप

झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके के झांझोत बस स्टैंड पर पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. पुलिस थाने में इस संदर्भ में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. 

झुंझुनूं: शराब ठेकेदार के साथ मारपीट, बाबा गैंग के बदमाशों पर लगाया आरोप

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके के झांझोत बस स्टैंड पर पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. पुलिस थाने में इस संदर्भ में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. बारी का बास निवासी शराब ठेकेदार मुकेश चौधरी ने एफआईआर दर्ज करवाई है कि उसकी दो शराब की दुकानें है और वह माइंस में गाड़ी और ट्रैक्टर किराए लगाने का काम करता है. उसने अपना एक कार्यालय झांझोत बस स्टैंड पर बना रखा है. 

सुलताना के बाबा गैंग के बदमाश यादराम, अभिषेक, राहुल डूडी, गोरिया, कपिल लीलाराम उर्फ रोहिताश्व और मनेाज आदि उसके कार्यालय के बाहर आए और जब वह कार्यालय से निकल रहा था तो उसके साथ लूट की वारदात की. आरोपी उसके पास से पांच लाख रुपये कैश, सोने की चैन आदि छीनकर ले गए. विरोध करने पर मारपीट भी की. 

सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने मौका देखा है. वहीं, प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपियों की और पीड़ित की साझे में एक बस चलती है, जिसमें पैसों को लेकर लेन-देन का विवाद है.  इसी के कारण यह झगड़ा हुआ है, लेकिन फिर भी पुलिस लिखित रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रही है. आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गई हैं. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

घर में पत्नी करने लगे ये बातें, तो हो जाइए सावधान जल्द टूटने वाला है आपका रिश्ता

 

 

Trending news