झुंझुनूं: भगीना के बद्रीप्रसाद की हत्या का आरोपी गिरफ्तार,पिलानी सीआई रणजीत सेवदा ने किया मामले का खुलासा
Advertisement

झुंझुनूं: भगीना के बद्रीप्रसाद की हत्या का आरोपी गिरफ्तार,पिलानी सीआई रणजीत सेवदा ने किया मामले का खुलासा

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी से सीआई रणजीत सेवदा ने एक बड़े मामले का खुलासा किया है, भगीना के बद्रीप्रसाद की हत्या का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की काफी दिनों से तलाश चल रही थी.

 

झुंझुनूं: भगीना के बद्रीप्रसाद की हत्या का आरोपी गिरफ्तार,पिलानी सीआई रणजीत सेवदा ने किया मामले का खुलासा

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी थाना क्षेत्र के भगीना गांव के बद्रीप्रसाद की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. सीआई रणजीत सेवदा ने बताया कि सात मई को भगीना निवासी बद्रीप्रसाद के पुत्र रतन सिंह ने रिपोर्ट दी कि दो मई की रात को उसके पिता तोखा का बास निवासी उसके 36 वर्षीय चरखी दादरी हरियाणा हाल तोखा का बास निवासी संदीप जाट के साथ एक विवाह में कन्यादान देने के लिए गया था. जो वापिस नहीं लौटा. 

रेवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार
अगले दिन सुबह बद्रीप्रसाद की लाश खेत में बनी कोटरी में मिली थी. जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी तो भाग गया था. पुलिस ने अब आरोपी युवक संदीप जाट को हरियाणा के रेवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

सीआई रणजीत सेवदा ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और मृतक बद्रीप्रसाद दोनों शादी में गए थे.

  शराब के नशे में मारपीट
जहां से वापिस लौटने के बाद उन दोनों ने खेत में बनी कोटरी में शराब पी. इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. बहसबाजी इतनी कि संदीप ने बद्रीप्रसाद के साथ मारपीट कर डाली. शराब के नशे में मारपीट करने के बाद संदीप बद्रीप्रसाद को मौके पर ही छोड़कर घर चला गया. सुबह उसे पता चला कि बद्रीप्रसाद की मौत हो गई.उसके बाद वह भाग गया. पुलिस अभी हत्या के कारणों की पूरी जानकारी के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बद्रीप्रसाद की जान गई
फिलहाल यह साफ हुआ है कि शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुए झगड़े में आई चोटों के कारण ही बद्रीप्रसाद की जान गई है. आपको बता दें कि आरोपी संदीप जाट की बाइक को लोहारू जीआरपी ने लावारिस हालत में जब्त कर रखा है. क्योंकि संदीप लोहारू से रेलगाड़ी के जरिए भाग गया था. एक रेलवे ट्रेक पर ही संदीप का मोबाइल भी मिला था.

ये भी पढ़ें- REET Mains Result 2023: रीट मेंस के रिजल्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, मई नहीं जून में आएगा रिजल्ट!

 

Trending news