Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव में युवक के साथ पहले मारपीट और उसके बाद हुई हत्या के मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने बलौदा में परिवार से मिलने के बाद कहा है कि झुंझुनूं जिले में आबकारी विभाग ने एक शराब की दुकान के लाइसेंस में 10—10 दुकानें खुलवा दी है.यही कारण है कि ठेकेदार अब सिर्फ ठेकेदार नहीं रहे बल्कि शराब बिक्री के लिए शराब माफिया बन गए हैं. शराब बिक्री ही बलौदा के रामेश्वर वाल्मिकी की हत्या का कारण बनीं है.


इससे पहले सुंडा ने कांग्रेस पदाधिकारियों रणजीत चंदेलिया समेत अन्य के साथ बलौदा पहुंचकर परिवार से मुलाकात की और उन्हें अपनी तरफ से आर्थिक मदद भी दी. इस मौके पर सुंडा ने कहा कि दुर्भाग्य है कि घटना के 9 दिनों के बाद भी अब तक भाजपा का कोई नुमाइंदा पीड़ित परिवार के आंसू तक पोंछने नहीं पहुंचा है. जिससे साफ हो जाता है कि भाजपा दलित, वंचित और महिला वर्ग की विरोधी है. जब से प्रदेश में भाजपा की पर्ची सरकार बनी है तब से दलितों, वंचितों, पिछड़ों और खासकर महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है. कानून व्यवस्था लचर हो गई है.


 उन्होंने कहा कि बलौदा मामले में पूरी कांग्रेस रामेश्वर वाल्मिकी के परिवार के साथ खड़ी है. हर लड़ाई में कांग्रेस रामेश्वर वाल्मिकी का साथ देगी. सुंडा ने कहा कि प्रशासन भी सिर्फ दिखावटी कार्रवाई कर रहा है. जो अवैध निर्माण तोड़े गए हैं वो भी ऐसे कमजोर आरोपियों के तोड़े गए हैं. दबंग अपराधियों पर कार्रवाई करने में प्रशासन और पुलिस कतरा रही है.