झुंझुनूं में संदिग्ध हालातों में दो मासूम बच्चियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

झुंझुनूं में संदिग्ध हालातों में दो मासूम बच्चियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

jhunjhunu news: झुंझुनूं  में संदिग्ध हालातों में दो मासूम बच्चियों की मौत होने का मामला सामने आया है. घर में बनी दाल खाने के बाद  दो बेटियां आठ साल की तनुजा और छह साल की लक्ष्या को  रिश्तेदारों ने  बीडीके अस्पताल  में भर्ती करवाया.

झुंझुनूं में संदिग्ध हालातों में दो मासूम बच्चियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

jhunjhunu news: झुंझुनूं  में संदिग्ध हालातों में दो मासूम बच्चियों की मौत होने का मामला सामने आया है.  बच्चियों की अचानक हुई मौत के कारणों को लेकर अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. प्रशासन के पास जहर खाकर मौत होने की प्रारंभिक सूचना मिली  थी. तो वहीं अस्पताल में भर्ती मृतक बच्चियों के माता-पिता के अनुसार यह फूड प्वाइजनिंग का मामला है. लेकिन यह जांच का विषय है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- मेट्रीमोनियल साईटस पर हाईप्रोफाईल डाटा बनाकर 50 लड़कियों को दिया झांसा, सिम बदलकर करता था बात

जानकारी के मुताबिक सीथल गांव के रहने वाले 37 वर्षीय बूंटीराम के परिवार ने रविवार सुबह घर में दाल बनाई थी. जिसे ना केवल बूंटीराम ने, बल्कि पूरे परिवार ने खाई थी. परिवार में बूंटीराम की पत्नी 32 साल की अनिता के अलावा तीन बेटियां है. सुबह की ही दाल रविवार को शाम को भी खाई गई लेकिन सोमवार को पूरे दिन उस दाल के कारण पूरा परिवार बीमार हो गया.

दाल खाने के बाद  सुबह सारे परिवार की हालत ज्यादा बिगड़ी तो बूंटीराम, उसकी पत्नी अनिता के अलावा दो बेटियां आठ साल की तनुजा और छह साल की लक्ष्या को  रिश्तेदारों ने  बीडीके अस्पताल  में भर्ती करवाया.  जहां पर चिकित्सकों ने दोनों बेटियों को मृत घोषित कर दिया. वहीं बूंटीराम और उसकी पत्नी को उपचार के लिए भर्ती कर लिया. जिनका ईलाज आईसीयू में चल रहा है. पति- पत्नी में से  पति बूंटीराम की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 परिवार के जरिए जहर खाने की सूचना पर एडीएम जेपी गौड़ भी बीडीके अस्पताल पहुंचे. जहां पर उन्होंने पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया के साथ भर्ती बूंटीराम और अनिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. एडीएम जेपी गौड़ ने बताया कि मौत के कारणों की  फिलहाल पुलिस अभी जांच करेगी. मामले को लेकर  चिकित्सा विभाग की ओर से खाद्य सुरक्षा की टीम और चिकित्सकों की टीम सीथल गांव में भेज दी गई है. वहीं पुलिस और प्रशासन की टीम भी गांव पहुंच गई है. जो पूरे मामले की जांच करेगी. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि घटना जहरीला पदार्थ खाने से हुआ है या फिर फूड प्वाइजनिंग से.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan चुनाव से पहले AAP का ऐलान, 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, कांग्रेस बीजेपी को बताया नाग नागिन

Trending news