Jhunjhunu News : झुंझुनूं शहर में विभिन्न कैफे में चल रही अवांछनीय गतिविधियों के खिलाफ एसपी मृदुल कच्छावा ने सख्त कदम उठाया है. एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर गठित पुलिस की छह टीमों ने आज मंडावा मोड़ के निकट संचालित एक दर्जन पर दबिश दी. जिसमें चार कैफे संचालकों को गिरफ्तार कर 26 युवकों को हिरासत में लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि लंबे समय से मिल रही शिकायतों को लेकर छह टीमें गठित की गई. जिन्होंने मंडावा मोड़ के निकट संचालित कुल 12 कैफे पर दबिश दी. दबिश के दौरान पुलिस ने पाया कि कैफे संचालक कम रोशनी के साथ लकड़ी के केबिन और पर्दे लगा रखें थे. इसके अलावा इन केबिनों में युवक-युवतियों को अवांछनीय गतिविधियां करते पाया गया. एसपी कच्छावा ने बताया कि लड़कियों को हिदायत देकर मौके से रवाना किया गया जबकि कैफे संचालकों और अवांछनीय गतिविधियां करते पाए गए लड़कों द्वारा विरोध करने पर शांतिभंग के आरोप में उन्हें हिरासत में ले लिया.


एसपी ने बताया कि कैफे संचालक महरमपुर निवासी प्रीतम, बिबासर निवासी अनिल, कोलिंडा निवासी रमेश और पुरा की ढाणी निवासी सिकंदर को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य कैफे संचालक भनक लगने पर फरार हो गए. एसपी ने बताया कि भविष्य में भी निरंतर ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी. और आस पास कोचिंग, कॉलेजों में पढ़ने वाले लडके लड़कियों द्वारा भविष्य में इस प्रकार की अवांछनीय गतिविधियां पाई गई तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.


कोर्ट के आदेश पर प्रदेश के हर थाने में लगने थे CCTV, राजस्थान पुलिस ने कर दी अनदेखी


jhunjhunu News : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार राजस्थान के हर पुलिस थाने में प्रवेश और निकासी के स्थान मुख्य द्वार, हवालात, सभी गलियारों, स्वागत कक्ष और हवालात कक्ष के बाहर के क्षेत्रों थाने का पिछले हिस्से में सीसीटीवी लगाने थे, लेकिन नहीं लगाए गए... पढ़ें पूरी खबर


 


ये भी पढ़ें..


देश के आम बजट से राजस्थान के अन्नदाताओं को उम्मीदें, स्टार्टअप, सब्सिडी में दी जाए छूट


आम बजट 2023 में सौगातों की झड़ी, किसानों को मिलेगा कर्ज, PM आवास का दायरा 66% बढ़ा