उदयपुरवाटी: मंत्री जी ने गूंथा आटा और तली पूरियां...जानिए क्यों
Advertisement

उदयपुरवाटी: मंत्री जी ने गूंथा आटा और तली पूरियां...जानिए क्यों

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में गुरू पूर्णिमा पर्व पर कई जगहों पर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इसी क्रम में झुंझुनूं के साटिंडा धाम से एक खास तस्वीर भी सामने आई है, जहां पर धाम के महंत और मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के गुरू जगदीशदास महाराज के सानिध्य में भंडारे का आयोजन किया गया.

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा

Jhunjhunu: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में गुरू पूर्णिमा पर्व पर कई जगहों पर धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इसी क्रम में झुंझुनूं के साटिंडा धाम से एक खास तस्वीर भी सामने आई है, जहां पर धाम के महंत और मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के गुरू जगदीशदास महाराज के सानिध्य में भंडारे का आयोजन किया गया. इस धाम में राजेंद्र गुढ़ा कोई वीआईपी और मंत्री बनकर नहीं, बल्कि अपने गुरू के शिष्य बनकर काम करते नजर आए. धोती पहने एक शिष्य के रूप में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सेवाएं दी. धाम के महंत जगदीशदास महाराज मंत्री गुढ़ा के गुरू है.

यह भी पढे़ं- जानिए सचिन पायलट क्यों मिली खास सलाह कि 'आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है'

राजेंद्र गुढ़ा ने ना केवल आम शिष्यों की तरह पूरियां तली, बल्कि आटा तक भी गूंथा. इस मौके पर उनके साथ उनके पुत्र शिवम तथा पत्नी निशा कंवर भी भक्तों को भंडारे में प्रसाद देते और सेवा कार्य करते हुए नजर आये. आपको बता दें कि इससे पहले भी मंत्री गुढा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एक गांव में हो रहें शादी समारोह में हलवाइयों के साथ बैठकर पूरियां तली थी. लेकिन इस बार गुढ़ा इस नए वीडियो में आटा गूंथते हुए भी दिखाई दे रहें है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से मंत्री गुढ़ा की सरलता और सादगी की हर तरफ तारीफ हो रही हैं.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news