झुंझुनूं: अजाड़ी कलां में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज
Advertisement

झुंझुनूं: अजाड़ी कलां में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज

पुलिस ने आरोपी रवि सोनी को गिरफ्तार कर लिया है. जो आदतन बदमाश है. जिसके खिलाफ जयपुर, अलवर, झुंझुनूं, नारनौल हरियाणा में सात से अधिक मामले दर्ज है. जिनमें वह जेल भी जा चुका है. 

अजाड़ी कलां में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार.

झुंझुनूं: आठ मार्च को सुबह-सुबह झुंझुनूं के सदर थाना इलाके के अजाड़ी कलां गांव में फायरिंग करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. सदर एसएचओ महेंद्र कुमार ने बताया कि आठ मार्च को अजाड़ी कलां गांव निवासी संदीप भार्गव ने मामला दर्ज कराया था कि​ आठ मार्च को जब वह घर पर था तो खेतड़ी थाना इलाके के शिमला गांव का रहने वाले, हाल नारनौल हरियाणा निवासी बदमाश रवि सोनी आया और उसने उसकी मां को धमकी दी कि दो-तीन दिन में संदीप की हत्या कर देगा. 

इसके बाद जाते वक्त वह हवाई फायर कर भाग गया. जिस पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने आरोपी रवि सोनी को गिरफ्तार कर लिया है. जो आदतन बदमाश है. जिसके खिलाफ जयपुर, अलवर, झुंझुनूं, नारनौल हरियाणा में सात से अधिक मामले दर्ज है. जिनमें वह जेल भी जा चुका है. 

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है. जिसे तीन दिन के रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि राज्य में कानून-वयवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. हालांकि, सरकार का दावा है कि मौजूदा समय में पुलिस अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट-संदीप केडिया)

Trending news