राहुल गांधी को ईडी बुलाने का किया विरोध, एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर की नारेबाजी
Advertisement

राहुल गांधी को ईडी बुलाने का किया विरोध, एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर की नारेबाजी

झुंझुनूं के खेतड़ी में राहुल गांधी को ईडी के जरिए  बार-बार बुलाने पर  कांग्रेस कार्यकर्ताओं  ने विरोध  कर नारेबजी की. पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एसडीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

राहुल गांधी को ईडी बुलाने का किया विरोध, एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर की नारेबाजी

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी में राहुल गांधी को ईडी के जरिए  बार-बार बुलाने पर  कांग्रेस कार्यकर्ताओं  ने विरोध  कर नारेबजी की. पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एसडीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी जलाकर फूंका . तथा केंद्र पर सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया.

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

बता दें कि, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल चंद सैनी के नेतृत्व में सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय के सामने एकत्रित हुए. तथा राहुल गांधी पर ईडी के जरिए  की जा रही पूछताछ को लेकर विरोध जताया.  ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल सैनी ने संबोधित करते हुए बताया कि, राहुल गांधी राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं. इसके बावजूद भी केंद्र की भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर मनमर्जी तरीके से ईमानदार लोगों और नेताओं को डराने का प्रयास कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता केंद्र सरकार की इस प्रकार किए जा रहे कार्य का विरोध करता है तथा केंद्र सरकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

 इस दौरान विरोध कर रहे लोगों ने केंद्र सरकार के जरिए  तीनों सेनाओं में लाई गई अग्निवीर योजना का भी विरोध किया. उन्होंने बताया कि, राजस्थान और देश का युवा सेना में साहस और वीरता के लिए जाता है, लेकिन इस प्रकार से योजना लागू करने से लाखों युवाओं के भविष्य के सामने संकट पैदा हो गया है. सरकार की इस योजना से युवाओं का सपना टूट गया. जिससे युवा आज सड़कों पर आने को मजबूर हो गए हैं.उन्होंने बताया कि प्रदेश संगठन के आह्वान पर इसके विरोध में जल्द ही बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

 इस दौरान उन्होंने युवाओं से शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान व आमजन की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाने की अपील की. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया.

 इस मौके पर ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डी देवी, बलवीर सैनी, विजेश सेन, सत्यवीर महरानिया, प्रभुदयाल कुमावत, श्रवणदत्त नारनौलिया, बलवीर मीणा लालगढ़, विनोद सोनी, लीलाधर सैनी, पवन, बसंतलाल जेदिया, यादराम सैनी, सरजीत स्वामी, हजारीलाल, चंदगीराम, विजेंद्र सैनी, ग्यारसीलाल, अनिल सैनी, विमलेश सैनी, निकेश पारीक, बजरंग लाल, सुरेश स्वामी, विजेश कुमार सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news