Pilani News: एडवोकेट ईशान मिश्रा ने अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं से किया संवाद, बताए फायदे
Advertisement

Pilani News: एडवोकेट ईशान मिश्रा ने अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं से किया संवाद, बताए फायदे

देश में एक ओर जहां अग्निपथ स्कीम का विरोध चल रहा है, वहीं झुंझुनूं में भाजपा के युवा नेता एडवोकेट ईशान मिश्रा इसी स्कीम के बारे में युवाओं की शंकाओं का समाधान करने गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जा रहे है.

 

अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं से किया संवाद

Pilani: देश में एक ओर जहां अग्निपथ स्कीम का विरोध चल रहा है, वहीं झुंझुनूं में भाजपा के युवा नेता एडवोकेट ईशान मिश्रा इसी स्कीम के बारे में युवाओं की शंकाओं का समाधान करने गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जा रहे है.

इसी क्रम में आज ईशान मिश्रा ने पिलानी विधानसभा क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों के खेल मैदान में सुबह-सुबह सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं से संवाद किया और अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं से खुलकर बातचीत की है. साथ ही उन्होंने इस मौके पर पहले युवाओं से अग्निपथ स्कीम को लेकर उनके सवालों का जवाब दिया और बाद में स्कीम के उद्देश्य से युवाओं को रूबरू कराया. 

साथ ही उन्होंने कहा कि चार साल बाद देश सुरक्षा में सहयोग करने के बाद एक अनुशासित, प्रशिक्षित और देशप्रेम से भरा हुआ युवा समाज के विभिन्न पदों पर काम करके समाज के अंदर भी जो नई जागृति प्रदान करेगा, वो निसंदेह भारत के लिए नई सुबह जैसा होगा. वहीं अग्निवीरों के लिए किसी भी सुविधाओं में सरकार कोई कटौती नहीं कर रही है, यह सब बस विपक्ष की अफवाहें है, जिससे युवाओं को भ्रमित केवल और केवल राजनैतिक फायदे के लिया किया जा रहा है. 

ईशान मिश्रा ने बताया कि आज उन्होंने एबीवीपी के पूर्व जिला सह संयोजक मनीष गुर्जर, बबलू वर्मा, सुरेंद्र कस्वां के साथ जखोड़ा, बुडानिया, मंड्रेला, आलमपुरा, हरिपुरा, कुतुबपुरा आदि गांवों में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे सैंकड़ों युवाओं से अग्निपथ योजना को लेकर संवाद किया. इस मौके पर रवि जांगिड़, दिनेश जांगिड़, अमित भांबू, कशिश, चेतन वर्मा, अमित सिंघल, संदीप भाटी, आशीष कस्वां, जयप्रकाश कस्वां, राहुल सिंघल, अमित गुर्जर, गोविंद गुर्जर, अनिल गुर्जर, रोहित गुर्जर, दीपक राठौड़, कृष्ण शर्मा, राहुल भाटी, कपिल, लोकेश आदि सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवा मौजूद रहे.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

पिलानी में विश्व योग दिवस पर हुए कार्यक्रम, कृषि उपज मंडी में लगा विशेष योग शिविर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news