Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक माने जाने वाले और विश्व हिंदू परिषद से अलग होकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद बनाकर पूरे देश में अपना संगठन खड़ा कर रहे डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया (Praveen Togadia) झुंझुनूं आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने यहां पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर डॉ. तोगड़िया का उनके कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. सबसे पहले डॉ. तोगड़िया ने शहीद स्मारक पर पहुंचकर शहीदों को नमन किया.


इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. तोगड़िया ने कहा कि हिंदू सबसे आगे, बस यही संदेश देने के लिए आए हैं. वे चाहते हैं कि देश में हिंदू सुरक्षित रहना चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कुछ भी स्पष्ट ना बोलते हुए डॉ. तोगड़िया ने एक गुगली बॉल जैसा बयान दिया.


उन्होंने कहा कि इस मामले में वे चार जून के बाद कहेंगे अभी कोई जल्दी नहीं है. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उपयुक्त उम्मीदवार हैं इस सवाल पर भी तोगड़िया ने गुगली बयान देते हुए कहा कि यह भारत की जनता चार जून को बता देगी.


बता दें कि राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को साधने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार राजस्थान के दौरे पर रहे हैं. राजस्थान में 2 चरणों में लोकसभा चुनाव हुआ. नतीजे 4 जून को सभी के सामने होंगे.