सतीश पूनिया बोले- 22 में गुजरात, 23 में राजस्थान और 24 में हिंदुस्तान जीतेगी BJP
Advertisement

सतीश पूनिया बोले- 22 में गुजरात, 23 में राजस्थान और 24 में हिंदुस्तान जीतेगी BJP

Jhunjhunu News: झुंझुनूं दौरे पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह भी पूरा देश जानता है कि एक धारणा है कि 22 में गुजरात, 23 में राजस्थान और 24 में हिंदुस्तान. इस दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं.

सतीश पूनिया बोले- 22 में गुजरात, 23 में राजस्थान और 24 में हिंदुस्तान जीतेगी BJP

Jhunjhunu: दो दिन के झुंझुनूं दौरे पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. पूनियां ने कहा है कि प्रदेश में चल रही कांग्रेस सरकार कभी भी जा सकती है. क्योंकि कांग्रेस की आपसी कलह से प्रदेश में राजनैतिक अस्थिरता आ गई है. स्पीकर के पास विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे रखे हैं. कोर्ट में भी लड़ाई लड़ी जा रही है. फिलहाल तो स्पीकर के रहमोकरम पर सरकार चल रही है. लेकिन कब सरकार चली जाए. कुछ भी पता नहीं है.

यह भी पढ़ें - Indian Law in hindi : इन जानवरों को छेड़ा तो होगी सीधी जेल, IPC में बने हैं ये नियम

झुंझुनूं के वृंदावन में बिहारीजी मंदिर और पंचपेड़ पर दर्शन के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता में कांग्रेस सरकार के सभी नेताओं को घेरा. उन्होंने कहा कि राजस्थान को उत्तर गुजरात की 43 सीटें दी गई थीं. जहां पर हमारे प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल तथा सुशील कटारा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की टीम ने काम किया और 33 में जीत दर्ज की. इसलिए ना केवल हमने वहां पर चुनाव प्रबंधन सीखा. बल्कि यह भी पूरा देश जानता है कि एक धारणा है कि 22 में गुजरात, 23 में राजस्थान और 24 में हिंदुस्तान. इस दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विडंबना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस के पास एक ऐसा काबिल नेता नहीं है. जो पूर्णकालिक गृह मंत्री बन सके. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास ही गृह विभाग का अतिरिक्त प्रभार है. यही कारण है कि प्रशासन, पुलिस और सरकार आदि के बीच गैप है. 

इस गैप का फायदा अपराधियों को मिल रहा है. विडंबना है कि चार साल बाद भी मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि अपराधियों पर नकेल कसेंगे. जबकि सरकार का तो अब जाने का टाइम आ गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस में राजनैतिक दखलअंदाजी के कारण कमजोर पुलिसिंग हो रही है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि गुजरात की जीत का असर पूरे देश में होगा. क्योंकि पूरा विश्व गुजरात के परिणामों की ओर देख रहा था. उन्होंने बताया कि गुजरात की जीत राजस्थान के लिए इसलिए महत्वपूर्ण है. क्योंकि यहां के कार्यकर्ताओं ने तीन महीने तक वहां पर धरातल पर काम किया है. 

Reporter-  Sandeep Kedia

 

Trending news