शर्मनाक: 70 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम को कमरे में ले जाकर हदें पार की
Advertisement

शर्मनाक: 70 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम को कमरे में ले जाकर हदें पार की

झुंझुनूं शहर से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. झुंझुनूं शहर में एक 8 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है.

शर्मनाक: 70 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम को कमरे में ले जाकर हदें पार की

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. झुंझुनूं शहर में एक 8 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: थाने में युवक के साथ मारपीट के मामले में 5 कांस्टेबल पर गिरी गाज

बताया जा रहा है कि झुंझुनूं कोतवाली थाना इलाके में नेपाल देश के काठमांडू के तिखा गांव डोटी सिलगढ़ी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके ही गांव का 70 साल के बुजुर्ग ने झुंझुनूं शहर में वार्ड नंबर 30 में उसके साथ ही किराए के मकान में रहता है. पीड़िता के पिता ने बताया कि 10 अप्रैल को वह और उसकी पत्नी घरों में साफ-सफाई के लिए गए थे. दोनों ने अपनी 8 साल की बेटी की घर में ही छोड़ दिया था.

इधर बालिका को अकेली पाकर 70 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया. फिर बहाने से ऊपर के कमरे में बुलाया और वहां दुष्कर्म किया. जब बच्ची जोर-जोर से रोने लगी तो आरोपी ने छोड़ दिया. इधर घटना के बाद मासूम डर गई. बुजुर्ग ने किसी से भी बताने से मना कर दिया और डरा दिया. इधर बालिका ने दो दिन पहले अपने पिता को सारी बात बताई. पिता ने तुरंत कोतवाली थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news