पिलानी के नए सीआई को चोरों का खुला चैलेंज! आए दिन कर रहे हैं ये कांड
Advertisement

पिलानी के नए सीआई को चोरों का खुला चैलेंज! आए दिन कर रहे हैं ये कांड

झुंझुनूं के पिलानी में हाल ही में नए सीआई रणजीत सेवदा ने कार्यभार संभाला है. जिसके बाद लगता है कि चोरों ने उन्हें खुली चुनौती दे दी है. आए दिन चोरियों की वारदातों से जहां आमजन में मकान सूना छोड़कर जाने के बाद हर वक्त डर बना रहता है.

पिलानी के नए सीआई को चोरों का खुला चैलेंज! आए दिन कर रहे हैं ये कांड

Pilani: राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी में हाल ही में नए सीआई रणजीत सेवदा ने कार्यभार संभाला है. जिसके बाद लगता है कि चोरों ने उन्हें खुली चुनौती दे दी है. आए दिन चोरियों की वारदातों से जहां आमजन में मकान सूना छोड़कर जाने के बाद हर वक्त डर बना रहता है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस को अब तक कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई है. 

यह ही पढ़ें: RBI के फैसले ने बढ़ाई चिंता, जानिए होम लोन की EMI पर कैसे और कितना बढ़ेगा बोझ

जबकि दूसरी ओर चोर अब रात के अंधेरे के बजाय दिन दहाड़े भी ताले तोड़ने में हिचकिचा नहीं रहे हैं. ताजा मामला पिलानी कस्बे के साबू स्कूल के पास झाड़ियों के मोहल्ले का है. जहां आज दिन दहाड़े एक चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. झाड़ियों का मोहल्ला निवासी रवि ने बताया कि वह कॉलेज में काम करता है. आज दोपहर को वह लंच पर घर आया तो देखा तो उसके पड़ौस में नथमल के सूने मकान में एक चोर ताले तोड़ रहा था. 

उसने अपनी पत्नी के अलावा अन्य लोगों को इसकी सूचना दी. ताकि चोर को पकड़ा जा सके, लेकिन चोर उससे भी शातिर निकला.उसने थोड़ी से आंख ओझल होते हुए भागने में कामयाबी हासिल कर ली. इसके बाद मकान मालिक नथमल को फोन किया गया. उसने आकर देखा तो चोर उनके सूने और पुराने मकान के हर कमरे के ताले तोड़ चुका था. पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन घंटों तक पुलिस ने सूचना के बाावजूद भी सुध तक नहीं ली. लगातार कस्बे में हो रही चोरियों के चलते लोगों में आक्रोश बना हुआ है.

Report: Sandeep kedia

Trending news