KBC में झुंझुंनू की बहु का जलवा, हॉट सीट पर बैठ Big B के सवालों के दिए धाकड़ जवाब

परिवार के बारे में बात करें तो प्रेरणा तुलस्यान खुद गांधी चौक में अपना एक शोरूम चलाती है. जिसमें वो महिलाओं की साड़ियां और सूट्स आदि बेचती हैं.

KBC में झुंझुंनू की बहु का जलवा, हॉट सीट पर बैठ Big B के सवालों के दिए धाकड़ जवाब
सूत्रों की मानें तो केबीसी की टीम दो दिनों तक झुंझुनूं भी ठहरी थी.

झुंझुनूं: शहर की बहु ने कौन बड़ेगा करोड़पति में एंट्री की है. झुंझुनूं शहर के गांधी चौक में रहने वाली 35 वर्षीया प्रेरणा तुलस्यान ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिया है. यह खबर सामने आने के बाद परिवार को बधाई देने वालों का तांता लग गया है लेकिन परिवार के लोग प्रोडक्शन हाउस के नियमों में बंधे होने के कारण अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. 

बहरहाल, परिवार के बारे में बात करें तो प्रेरणा तुलस्यान खुद गांधी चौक में अपना एक शोरूम चलाती है. जिसमें वो महिलाओं की साड़ियां और सूट्स आदि बेचती हैं. मूल रूप से प्रेरणा किशनगढ़ रेनवाल की रहने वाली हैं. जहां पर उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई भी की है. इसके बाद उन्होंने अपना ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन जयपुर में अपने ताऊजी के पास रहकर किया. 

फिलहाल उनका परिवार भी जयपुर में ही रहता है. सूत्रों की मानें तो केबीसी की टीम दो दिनों तक झुंझुनूं भी ठहरी थी. जिन्होंने प्रेरणा के परिवार और शहर को कैमरे में कैद किया है. वहीं प्रेरणा के एपिसोड की शूटिंग भी मुंबई में पूरी हो गई है. करीब दो महीने से चल रही इस प्रक्रिया के बारे में आज तक किसी को भनक नहीं लगी लेकिन अब जब यह चर्चा बाहर आ गई तो बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. 

परिवार के लोगों का कहना है कि एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही वे इस बारे में कोई जानकारी दे पाएंगे. प्रेरणा के पति पुनित और जेठ रूपेश तुलस्यान दवा विक्रेता हैं तो वहीं उनके ससुर राजकुमार तुलस्यान लॉयंस क्लब झुंझुनूं के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं. प्रेरणा के एक बेटा भी है. जिसका नाम हर्षल है. प्रेरणा का यह एपिसोड आने वाले हफ्तेभर में प्रसारित होने की उम्मीद है.