close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: दो स्कॉर्पियो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 10 लोगों की मौत, 5 घायल

दोनों स्कॉर्पियो में करीब 18 से 20 लोग सवार थे. दोनों एसयूवी टकराने के बाद चार से पांच बार पलटी खाकर गिरीं. इससे वाहन में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहनों में फंस गए. 

जोधपुर: दो स्कॉर्पियो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 10 लोगों की मौत, 5 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर/ भवानी भाटी: जिले के बालेसर थाना इलाके में जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाई वे पर देर रात दो स्कॉर्पियो की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मृतकों में 6 लोग विश्नोई समाज के हैं जो स्कॉर्पियो में सवार होकर भोजाकौर से जोलियाली मायरा जा रहे थे. वहीं दूसरी स्कॉर्पियो सोमेसर गांव निवासी गौतम सोनी की थी और गौतम जोधपुर से सोमेसर जा रहे थे. 

गौतम की स्कॉर्पियो में उनके परिचित बैठे थे, जिनमे से 4 की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि वाहनों के परखचे उड़ गए. यहां तक कि उनके शव भी गाड़ी में फस गए, जिन्हें क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. दोनों स्कॉर्पियो में करीब 18 से 20 लोग सवार थे. दोनों एसयूवी टकराने के बाद चार से पांच बार पलटी खाकर गिरीं. इससे वाहन में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहनों में फंस गए. 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों और शवों को बाहर निकाला. घायलों को एमडीएम अस्पताल लाया गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही बालेसर और झंवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शवों और घायलों को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल पहुंचाया. 

इस भीषण हादसे में शेख नफजल, सीमा पुत्री राजूराम निवासी भोजाकोर, गौतम पुत्र देवराज सोनी निवासी सोमेसर, प्रेमी पत्नी राजूराम, धाई पत्नी पाबूराम, निवासी बज्जू, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह निवासी सोमेसर, सुवा देवी, निशा पुत्री भगवानाराम निवासी गुमानपुरा देरावर, सहित 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.