close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: शादी के तुरंत बाद गायब हुआ पति, कागज पर लिख कर पत्नी को दिया तीन तलाक!

अचानक इस तरह से तलाक के पेपर मिलने के बाद परिवार भी सकते में आ गया. पीड़ित परिवार को माजरा समझ मे नही आया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने कोर्ट में इस्तगासा पेश कर न्याय की गुहार लगाई. 

जोधपुर: शादी के तुरंत बाद गायब हुआ पति, कागज पर लिख कर पत्नी को दिया तीन तलाक!
प्रतीकात्मक तस्वीर

भवानी भाटी, जोधपुर: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा तीन तलाक पर अध्याधेश लाए जाने के बाद भी देशभर में तीन तलाक की घटनाओं पर रोक नहीं लगा है. हाल ही में जोधपुर के चांदना भाकर क्षेत्र से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल, चांदना भाकर क्षेत्र में देवी रोड पर रहने वाली रोहिना का निकाह 4 जुलाई को हुआ था. निकाह के दूसरे ही दिन पति अचानक घर से गायब हो गया. 

घरवालों से पूछने पर उन्होंने कहा कि वो गायब हो गया है और लड़के के घरवालों की तरफ से पुलिस थाना उदयमंदिर में लड़के की गुमशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी, घटना के कुछ दिन बाद ही पीड़ित लड़की के परिवार के पास एक पेपर आया जिसमे लड़के ने अपनी पत्नी को पेपर पर तलाक तलाक तलाक लिख दिया. साथ ही उसने तीन बार तलाक तलाक लिखकर पत्नी से वैवाहिक संबंध तोड़ दिए.

अचानक इस तरह से तलाक के पेपर मिलने के बाद परिवार भी सकते में आ गया. पीड़ित परिवार को माजरा समझ मे नही आया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने कोर्ट में इस्तगासा पेश कर न्याय की गुहार लगाई. कोर्ट से मिले इस्तगासे पर पुलिस थाना प्रताप नगर ने उसके पति, सास-ससुर शेर मोहम्मद शाह हुसैन बड़े ससुर और सास के खिलाफ मुस्लिम महिला अध्यादेश 2018 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

बहरहाल इस पूरे मामले पर पीड़िता ने उसके पति शहजाद को घरवालों द्वारा भगाने और गायब करने का आरोप लगाया है, लेकिन रोहिना के सपने तो शादी की सहज सजने से पहले ही चूर चूर हो गए है. अब पीड़िता और उसके परिवार को उम्मीद हैं तो कानून पर की उसे जल्द से जल्द न्याय मिले और जो भी दोषी हो उन्हें उनके गुनाहों की सजा मिले.