close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: पड़ोसी ने ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने मुदकमा दर्ज कर मामले की गम्भीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया. 

जोधपुर: पड़ोसी ने ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके में नाबालिग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने और जबरन गर्भ गिराने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है और पुलिस आरोपी राहुल से पूछताछ कर रही है.

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले राहुल मेघवाल ने उनकी नाबालिग लड़की की स्नान करते हुए के फोटो खींच ली थी. इसके बाद आरोपी इन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैक मेल करने लगा. 

आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे गोलियां देकर गर्भ गिरा दिया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने मुदकमा दर्ज कर मामले की गम्भीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया. पुलिस आरोपी से पीड़िता के फोटो और अन्य वीडियो बरामदगी के प्रयास करने में जुटी हुई है.