लापता 'मासूम' को नहीं ढूंढ पाई Jodhpur Police, IG के घर के सामने कट्टे में मिला शव

पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया. आज बच्चे का शव सुबह रेंज आईजी के निवास के सामने कट्टे में मिला तो हड़ंकप मच गया.

लापता 'मासूम' को नहीं ढूंढ पाई Jodhpur Police, IG के घर के सामने कट्टे में मिला शव
सूचना मिलने पर एफएसएल की टीमों ने मौके पर कई तरह के साक्ष्य जुटाए हैं.

Jodhpur: जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) का सूचना तंत्र पूरी तरह से फेल हो चुका है. यहां की पुलिस 3 दिन से लापता 7 साल के बच्चे को सकुशल नहीं ढूंढ पाई. पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया. आज बच्चे का शव सुबह रेंज आईजी के निवास के सामने कट्टे में मिला तो हड़ंकप मच गया.

यह भी पढ़ें- यहां श्मशान से चोरी हो रहे मुर्दे, यकीं नहीं तो खुद ही देखें VIDEO

 

बता दें कि डीसीपी सहित सभी अधिकारी जांच में जुटे थे लेकिन पुलिस के हाथ विफलता लगी. मामला खांडा फलसा थाना क्षेत्र (Falsa Thana Area) का है. फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी गई है.

यह भी पढ़ें- मृतक युवक का शव लेने से परिजनों ने किया इनकार, वजह जानकर फट जाएगा कलेजा!

यह है पूरा मामला
जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र (Ratanada Police Thana) स्थित रेंज आईजी नवज्योति गोगोई (Navjyoti Gogoi) के बंगले की चारदीवारी के पास स्थित पोलो ग्राउंड के सूखे नाले में आज एक कट्टे में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे एफएसएल की टीम में पहुंची और जांच शुरू की. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि शव बच्चे का है, जिसकी गला घोंट कर हत्या कर कट्टे में डाला गया है. शरीर पर जगह-जगह धारदार हथियार से भी वार किया गया है. इसके बाद शव कट्टे में भरा गया है. 

सूचना मिलने पर एफएसएल की टीमों ने मौके पर कई तरह के साक्ष्य जुटाए हैं. इसके अलावा पुलिस की टीम में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने में भी जुटी है. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव (Dharmendra Singh Yadav) का कहना है कि मौके के हिसाब से हालातों को देखते हुए पड़ताल की जा रही है. 

Reporter- Bhawani bhati