close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: युवती ने परिजनों पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

युवती ने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि अगर उसे या उसके पति के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार उसके परिजन होंगे.

जोधपुर: युवती ने परिजनों पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस से की सुरक्षा की मांग
फाइल फोटो

लोहावट: राजस्थान के लोहावट के पलीना के निवासी से दिल्ली में आर्य समाज में शादी रचाकर लौटी युवती ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी करते हुए अपने माता-पिता और परिजनों से जान खतरा बताया है. इसके साथ ही महिला ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई.

सोशल मीडिया पर जारी किए वीडियो में युवती ने परिजनों पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उसके माता-पिता, भाई और अन्य परिजन और रिश्तेदार उसे और उसके पति को मारने-पीटने की धमकी दे रहे हैं. युवती ने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि अगर उसे या उसके पति के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार उसके परिजन होंगे.

वहीं वीडियो में युवती ने पलिना निवासी जसवंत सिंह के साथ अपनी मर्जी से जाने और शादी करने की बता कही है और कहा कि उसने पुलिस और तहसीलदार के सामने अपने बयानों में अपनी मर्जी से जाने और शादी करने की बात कही है. गोरतलब है कि 6 जून को ये युवती अपने घर जाम्भा से गायब हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पलीना निवासी जसवंत पर युवती को भगाने का अंदेशा जताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दी थी, लेकिन 19 जून को युवती और जसवंत दोनों वापस लौट आए और पुलिस में अपनी मर्जी से जाने और जसवंत सिंह से शादी की बात कही थी.