5 शहर, 5 चोरियां, सभी जगह चोरी का तरीका एक ही, जानें आखिर क्या?
Advertisement

5 शहर, 5 चोरियां, सभी जगह चोरी का तरीका एक ही, जानें आखिर क्या?

वारदात की सूचना के बाद सुबह कोतवाली पुलिस की टीम ने पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jalore: शहर में चोरों ने पांच जगह ताले तोड़कर पुलिस (Jalore Police) और प्रशासन दोनों को चुनौती दें डाली है. ये वारदात कलेक्टर और एसपी (SP) समेत कई आला अधिकारियों के आवास से मात्र 50 से 60 मीटर की दूरी पर अस्पताल चौराहे से पर स्थित मेडिकल की दुकान का ताला तोड़ा. जालौर के मुख्य शहर में स्थित सुभाष मार्केट में भी 4 दुकानों के ताले टूटे मिले. यह चोरी शहर में स्थित महिला पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर के भीतर हुई है. यहां से तीन किराना स्टोर और एक फैंसी दुकान का ताला टूटा. 

यह भी पढ़ेंः बानसूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गाय से भरे कंटेनर ट्रक को पकड़ा

हालांकि इन पांचों दुकानों से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. वारदात की सूचना के बाद सुबह कोतवाली पुलिस की टीम ने पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू की. वहीं, शहर के मुख्य चार रास्ता कहे जाने वाले अस्पताल चौराहे से हरिदेव जोशी सर्कल जाने वाले रास्ते पर स्थित अग्रवाल मेडिकल हॉल के दरवाजे सुबह मालिक जगदीश अग्रवाल पहुंचने पर टूटा मिला. हालांकि दुकान से चोरों ने सामान नहीं चुराया. 
महिला थाने के पास सुभाष मार्केट से हनुमान किराणा स्टोर का ताला तोड़कर गल्ले से 1500 रुपये, रमेश कुमार किराणा स्टोर से 1200 रुपये और गोपेश कुमार अचलाजी किराणा के भी ताले तोड़े और 1 हजार रुपये गले से चोरी किए. 

इनके पास से ही ध्रुव कॉस्मेटिक और फैंसी स्टोर का भी ताला तोड़ा. इस दुकान से 900 रुपये चुराए और चोरी की वारदात के बाद सुबह पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद पुलिस सुभाष मार्केट और अस्पताल चौराहे स्थित मेडिकल पहुंची. शहर में बढ़ रही चोरी की वारदात के बाद बड़ी संख्या में व्यापारी भी सुभाष मार्केट पहुंचने के साथ व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी आए. अध्यक्ष शंकरसिंह बघेरिया के नेतृत्व में व्यापार मंडल और व्यापारियों ने पुलिस थाने में जाकर चोरी की रिपोर्ट दी. वहीं, व्यापार मंडल ने चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग की हैं. 

Trending news