रामगढ़ सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM Gehlot ने जताया शोक
Advertisement

रामगढ़ सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, CM Gehlot ने जताया शोक

सीएम गहलोत ने लिखा कि जैसलमेर (Jaisalmer) के रामगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है.

रामगढ़ पुलिस ने जानकारी देते बताया कि मरने वाले सभी लोग श्रीगंगानगर के रहने वाले हैं.

Jaisalmer: जिले के रामगढ़ (Ramgarh) में हुए हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर शोक जताया है.  

सीएम गहलोत ने लिखा कि जैसलमेर (Jaisalmer) के रामगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल दें. दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. 

बता दें कि जैसलमेर के रामगढ़ के पास सुबह कार पलटने से तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा रामगढ़-तनोट सड़क मार्ग पर रामगढ़ से 20 किलोमीटर दूर हुआ. तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी एक ही परिवार के हैं.

यह भी पढे़ं- Jaisalmer में बॉर्डर के पास दर्दनाक हादसा, कार पलटने से 2 महिलाओं सहित 4 की मौत

 

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एंबुलेंस की सहायता से 2 महिलाओं को रामगढ़ अस्पताल पहुंचाया लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसे की जानकारी पर रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे दो लोगों के शव काफी मशक्कत के बाद निकाले.

क्या कहना है रामगढ़ पुलिस का
रामगढ़ पुलिस ने जानकारी देते बताया कि मरने वाले सभी लोग श्रीगंगानगर के रहने वाले हैं. वे तनोट माता मंदिर जा रहे थे. हादसे में विशाल सारण (32) और उसकी पत्नी रिंकू (28), विशाल की बहन वर्षीका जाट (26), विशाल की मौसी का लड़का अर्जित (29), विशाल की मामी और अंजू पत्नी राजीव (29) की मौत हुई है. पुलिस ने सभी की शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना कर दी गई है.

Reporter- Shankar Dan

 

Trending news