सेना के 6 जवानों को भेजा गया जेल, पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद झाड़ियों में फेंके थे शव
X

सेना के 6 जवानों को भेजा गया जेल, पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद झाड़ियों में फेंके थे शव

पोकरण पुलिस ने उन्हे पुलिस रीमाण्ड के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हे जेल में भेज दिया गया.

सेना के 6 जवानों को भेजा गया जेल, पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद झाड़ियों में फेंके थे शव

Jaisalmer: जिले के गोमट गांव के पास 10 अक्टूबर को सड़क दुर्घटना (Road accident) में पिता-पुत्र की मौत (Death) हो जाने तथा हादसे के बाद पिता पुत्र का अपहरण कर 25 किलोमीटर दूर झाड़ियों में डालकर चले जाने के आरोप में गिरफ्तार सेना के छह जवानों को जेल भेज दिया गया है. पोकरण पुलिस (Pokaran Police) ने उन्हे पुलिस रीमाण्ड के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हे जेल (Jail) में भेज दिया गया.

पोकरण थानाधिकारी महेन्द्रसिंह ने क्या बताया
पोकरण थानाधिकारी महेन्द्रसिंह (Mahendra Singh) ने बताया कि 10 अक्टूबर को गोमट गांव के पास सेना के एक वाहन की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत हो गई थी. सेना के जवानों (Army men) की ओर से पिता-पुत्र को अपने वाहन में डालकर चाचा से ओढ़ाणिया जाने वाले मार्ग पर झाड़ियों में डाल दिया गया था. शव मिलने के बाद लोगों की ओर से तीन दिन तक धरना देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई थी. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री डोटासरा के बयान को लेकर BJP महिला मोर्चा की नारेबाजी, प्रदर्शन कर जताया आक्रोश

मृतक के परिजन की ओर से पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया था
साथ ही मृतक के परिजन की ओर से पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया था. पुलिस ने करीब 56 घंटे की मशक्कत के बाद सेना का वाहन जब्त किया तथा सेना के छह जवानों को गिरफ्तार (Arrest) किया था. न्यायालय (Court) में पेश करने पर उन्हे पुलिस रिमांड (Police remand) पर दिया गया था. पूछताछ के बाद उनको दुबारा न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हे जेल भेज दिया गया.

लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी
पुलिस के अनुसार पोकरण के वार्ड संख्या 1 निवासी मुजीब खान पुत्र रहमतुल्ला खान ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता रहमतुल्ला व उसका भाई फिरोज रविवार सुबह मजदूरी के लिए बाइक से गोमट गांव की तरफ जा रहे थे. इस दौरान गांव के तालाब के पास सामने से आ रहे सेना के वाहन (Army vehicles) ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए उनको टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- वायुसेना के एयरमेन की डूबने से हुई मौत, 2 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया शव

टक्कर से फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई
टक्कर से फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके पिता घायल हो गए. रिपोर्ट में बताया की प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद सेना के वाहन से सैनिक नीचे उतरे और मृतक और घायल को अपने वाहन में डाल ले गए. और सूनसान इलाके में फेंक दिया. पुलिस की मदद से दोनों के शव चाचा गांव से ओढ़ाणीया गांव जाने वाले रास्ते पर सड़क से करीब 50 से 60 फीट दूर बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें- Jalore: नर्मदा में पानी की किल्लत, इतने प्रतिशत ही रबी सिंचाई के लिए मिलेगा किसानों को पानी

रिपोर्ट में तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाकर हादसे को अंजाम देने, अपहरण करने, गैर इरादतन हत्या करने, सबूत मिटाने का प्रयास करने, आपराधिक षड्यंत्र रचने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Report- SHANKAR DAN

Trending news