नवगठित ओटो रिक्शा यूनियन द्वारा जागरुकता रैली का आयोजन, यातायात नियमों की पालना को दी गई प्राथमिकता
Advertisement

नवगठित ओटो रिक्शा यूनियन द्वारा जागरुकता रैली का आयोजन, यातायात नियमों की पालना को दी गई प्राथमिकता

नवभारत जागरण पार्टी के तत्वावधान में नवगठित ओटो रिक्शा यूनियन (Auto Rickshaw Union) सयोंजक सुभाष व्यास, अध्यक्ष पिंटू गोपाणी के नेतृत्व में एक विशाल जागरुकता रैली का आयोजन किया गया. 

जागरुकता रैली का आयोजन

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) में नवभारत जागरण पार्टी के तत्वावधान में नवगठित ओटो रिक्शा यूनियन (Auto Rickshaw Union) सयोंजक सुभाष व्यास, अध्यक्ष पिंटू गोपाणी के नेतृत्व में एक विशाल जागरुकता रैली का आयोजन किया गया. रिक्शा यूनियन फलोदी की ये रैली शहर के नागौर रोड़ चौराहा से होकर अंबेडकर पार्क होते हुए पीडब्ल्यूडी चौराहा से होकर पुलिस थाना, नगरपालिका चौराहा से धौलाबाला पुलिया, हायर सेकंडरी विद्यालय रोड़ से निकल कर जिला अस्पताल के रास्ते राईका बाग स्थित पशु मेला मैदान पहुंची जहां रैली के समापन के दौरान रिक्शा यूनियन संयोजक सुभाष व्यास ने सभी रिक्शा चालक सदस्यों से यातायात नियमों की पालना के साथ यात्रियों की सुरक्षा को पहली प्राथमिकता देने की बात कही है.

वहीं भाईसा के नाम से अपनी एक अलग पहचान रखने वाले रिक्शा चालक श्याम पुरोहित उर्फ भईसा ने बताया कि 'रिक्शा चालक एक जिम्मेदार और ईमानदारी की वेशभूषा में सेवाभावी इंसान होता है जिसके कंधों पर आमजन की सुरक्षा और भरोसे का जिम्मा होता है उसे बखूबी निभाने का प्रयास करना चाहिए.'

यह भी पढ़ें - राज्य के टॉप-25 में चयनित और 5000 रुपये का ईनामी वांटेड अपराधी रमेश उर्फ दाउद गिरफ्तार

रैली में संयोजक व्यास, अध्यक्ष गोपाणी के साथ उपाध्यक्ष रफीक घोसी महासचिव टीकम भार्गव सहित तकरीबन 200 से अधिक रिक्शा चालक अपने रिक्शा के साथ उपस्थित रहे. रैली में नव भारत जागरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील वंदेमातरम ने सभी रिक्शा चालकों को विश्वास दिलाया कि रिक्शा चालकों की हर समस्या के समाधान को लेकर उनकी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़ी रहेगी.

यह भी पढ़ें - Jodhpur: फलोदी के भोजासर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 84 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त किया बरामद

रैली के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय कोसाध्यक्ष प्रफुल बुरड़, फलोदी जिलाध्यक्ष मनीष पुष्करणा, महासचिव गिरीश व्यास, मीडिया प्रभारी नरेश व्यास, अल्पसंख्यक युवा अध्यक्ष हैदर अली, विशाल व्यास, मोतीलाल आसदेव, किरण व्यास शामिल रहे.

Trending news