कांग्रेस आलाकमान ने एक बार फिर फतेह खान पर जताया भरोसा, कार्यकर्ताओं में छाई खुशी
Advertisement

कांग्रेस आलाकमान ने एक बार फिर फतेह खान पर जताया भरोसा, कार्यकर्ताओं में छाई खुशी

कांग्रेस (Congress) के आलाकमान ने बाड़मेर जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी एक बार फिर फतेह खान (Fateh Khan) को सौंपी है. 

कार्यकर्ताओं में छाई खुशी

Barmer: कांग्रेस (Congress) के आलाकमान ने बाड़मेर जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी एक बार फिर फतेह खान (Fateh Khan) को सौंपी है. फतेहखान बाड़मेर में वर्ष 2011 से जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. उन्हें जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी संगठन ने तीसरी बार सौंपी हैं.

जिलाध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया. बाड़मेर जिला मुख्यालय पहुंचने मुस्लिम छात्रावास, कांग्रेस कार्यालय एवं विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain) के कार्यालय पर स्वागत किया गया. 

यह भी पढ़ें- ट्रैवल्स व्यवसायी को मिली व्हाट्सअप कॉल से धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों पर अंदेशा

जिलाध्यक्ष फतेह खान ने बताया कि कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आपसी समन्वय को मजबूत करते हुए आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. साथ ही वर्ष 2023 में चुनाव है. चुनावों में मजबूती के साथ कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कहते हैं कि मोदी कभी नहीं झुकता लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झुकना पड़ा और किसानों से माफी मांगनी पड़ी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही किसानों के साथ खड़ी है.

यह भी पढ़ें-  अपने चहेतों को नरेगा में काम दिलवाता है ग्राम विकास अधिकारी, ग्रामीणों ने दिया धरना

गौरतलब है कि राजस्थान कांग्रेस में जिलाध्यक्ष का पद डेढ़ साल से खाली चल रहे जिला अध्यक्षों के पदों पर नियुक्तियों का सिलसिला शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच चली खींचतान के कारण डेढ़ साल बाद हुई नियुक्तियां भी सभी 33 जिलों में नहीं सकी, मात्र 13 अध्यक्षों की नियुक्ति हुई है. 

बुधवार को कांग्रेस आलाकमान द्वारा घोषित किए गए अध्यक्षों में फतेह खान को बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है. फतेह खान यह लगातार तीसरी मर्तबा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बने हैं.

Trending news