Barmer में स्पा सेंटर की आड़ में चलने वाला जिस्मफरोशी धंधे का भंडाफोड़, 4 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार
Advertisement

Barmer में स्पा सेंटर की आड़ में चलने वाला जिस्मफरोशी धंधे का भंडाफोड़, 4 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार

पुलिस ने पीटा एक्ट (Pita Act) के तहत कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ करते हुए स्पा सेंटर पर दबिश देकर चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. 

पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर दबिश.

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) में शहर में संचालित हो रहे स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में जिस्म फिरौती करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीटा एक्ट (Pita Act) के तहत कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ करते हुए स्पा सेंटर पर दबिश देकर चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. 

बाड़मेर सीओ आनंद सिंह (CO Anand Singh) ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि उत्तरलाई रोड पर स्थित हर्बल स्पा सेंटर में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने इस शिकायत का डमी ग्राहक भेज कर गोपनीय सत्यापन करवाया. साथ हीं, सत्यापन में शिकायत सही पाए जाने के बाद में सीओ आनंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर दबिश दी.

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: आए, चेन तोड़ी और भाग गए चेन स्नेचर, महज 36 सैकंड में वारदात को दिया अंजाम

वहीं, इसमें जिस्मफरोशी में लिप्त चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार कर सदर थाने लाया गया, जहां उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.  गौरतलब है कि बाड़मेर शहर में संचालित स्पा सेंटर की आड़ में पहले भी जिस्मफरोशी के मामले सामने आए थे और पुलिस ने तीन स्पा सेंटर पर कार्रवाई भी की गई थी. जानकारी के अनुसार, जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह युवतियां बाहरी राज्यों की बताई जा रही है. 

Trending news