Barmer : सिवाना पंचायत समिति के JTA देवेंद्र मालवीय 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार
Advertisement

Barmer : सिवाना पंचायत समिति के JTA देवेंद्र मालवीय 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान की बाड़मेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए सिवाना पंचायत समिति के JTA देवेंद्र मालवीय को 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

JTA देवेंद्र मालवीय 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

Barmer : राजस्थान की बाड़मेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए सिवाना पंचायत समिति के JTA देवेंद्र मालवीय को 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार परिवादी ग्राम पंचायत ठेकेदार जेठू सिंह ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई की सिवाना पंचायत समिति में कार्यरत जीटीए ग्राम पंचायत बेरी नाडी में करवाये गए. 

ये भी पढ़ें: इस ऑफिसर ने रिश्वत में महिला से मांगी उसकी 'अस्मत', बंद ऑफिस में बुलाता था लेट नाइट

विकास कार्यों के बकाया भुगतान की एवज में JTA स्वयं, सरपंच ,ग्राम विकास अधिकारी, पंचायत समिति के अधिकारी व कार्मिकों के हिस्से की 100000 रुपये रिश्वत (Bribe) की मांग कर रहा है. जिस पर एसीबी ने इस शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया और शिकायत सही पाए जाने के बाद में बाड़मेर एसीबी (ACB) के एडीशनल एसपी रामनिवास के नेतृत्व में एसीबी टीम ने सिवाना पंचायत समिति पहुंची और JTA देवेंद्र मालवीय को सरकारी आवास पर 100000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (ACB Trap) किया. फिलहाल एसीबी की टीम गिरफ्तार घूसखोर JTA से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Jaipur News: Rajasthan Assembly में ACB की तारीफ, Kataria बोले- मिलना चाहिए सम्मान

Trending news