Barmer Khabar: भाई-बहन में हुआ Affair, परिजनों के डर से लगा ली फांसी

घटना के बाद पूरे इलाके के अंदर सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

Barmer Khabar: भाई-बहन में हुआ Affair, परिजनों के डर से लगा ली फांसी
सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

Barmer: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र (Gramin Thana Area) के भादरेस गांव में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी का फंदा लगाकर सामूहिक आत्महत्या (Suicide) कर ली. 

यह भी पढ़ें- भाई-बहन में हुआ Affair, आधी रात में घर से दूर जाकर उठाया ये कदम

 

घटना के बाद पूरे इलाके के अंदर सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को कब्जे में लेकर बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- ब्लेड लेकर Rape करने पहुंचा था आरोपी, भागा तो Mask-Pen सब छूट गया, फिर...

जानकारी के अनुसार, कैलाश कुमार रीजा राम उम्र 20 वर्ष जाति भील भादरेस और लीला पुत्री नगाराम उम्र 19 साल निवासी भादरेस दोनों ही चचेरे भाई बहन है, जिन्होंने प्रेम प्रसंग (Affair) के चलते एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद ग्रामीण थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ही शवों को नीचे उतरवाकर बाड़मेर के जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया है.

क्या कहना है पुलिस का
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने बताया कि लड़का-लड़की दोनों ही आपस में चचेरे भाई बहन है और प्रेम प्रसंग के चलते शादी की परिणीति संभव नहीं थी, इसलिए प्रथम दृष्टया आत्महत्या करने का कदम उठाया है. वहीं, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस अभी शवों को परिजनों को सुपुर्द करेगी. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

Reporter- Bhupesh Acharya