Barmer : Border के पास के गांव में मिला मोर्टार बम, इलाके में फैली दहशत
Advertisement

Barmer : Border के पास के गांव में मिला मोर्टार बम, इलाके में फैली दहशत

राजस्थान के बाड़मेर जिले से लगती भारत पाक सीमा पर भीलों का तला गांव में एक मोर्टार बम मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बीजराड़ थाना पुलिस व सीमा सुरक्षा बल (BSF) को इसकी जानकारी दी.

बम (Bomb) को कब्जे में लेकर बीएसएफ पुलिस की निगरानी में सुरक्षित रखा गया है.

Barmer : राजस्थान के बाड़मेर जिले से लगती भारत पाक सीमा पर भीलों का तला गांव में एक मोर्टार बम मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बीजराड़ थाना पुलिस व सीमा सुरक्षा बल (BSF) को इसकी जानकारी दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर बीएसएफ और चौहटन सीओ सहित बीजराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बम (Bomb) को कब्जे में लेकर बीएसएफ पुलिस की निगरानी में सुरक्षित रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री वर्चुअल, जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं: सतीश पूनिया

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया ग्रामीणों द्वारा मोर्टार बम (Mortar Bomb) मिलने की सूचना के बाद बीएसएफ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बम को सुरक्षित स्थान पर मिट्टी के कट्टो के बीच रखवा दिया गया है, जिसका निस्तारण होने तक बीएसएफ व पुलिस की निगरानी में रहेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि हम जिला कलेक्टर के मार्फत सेना को पत्र लिखकर इस बम के निस्तारण के लिए आग्रह करेंगे और सेना के बम निरोधक दस्ते द्वारा इस बम को निस्तारण करवाया जाएगा. 

जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने सरहदी बाड़मेर जिले के लोगों से अपील की है 1965 -71 भारत-पाक युद्ध (Indo Pak war) वह लगातार सैन्य एक्सरसाइज के चलते बारूद जमीन में दबे हुए रह जाते हैं जो धीरे-धीरे अब बाहर निकल रहे हैं. किसी भी बम्ब नुमा संदिग्ध वस्तु दिखने पर उसको पास नहीं जाये और तुरंत पुलिस को सूचना दें. ताकि किसी भी प्रकार का कोई हादसा न हो सके.

रिपोर्ट : भूपेश आचार्य

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जारी है सियासी रार! भाकर बोले-2.5 साल में 3 दल बदलने वाले वफादारी की सीख दे रहे

Trending news