Barmer: स्मैक एमडी और हथियारों के साथ एक आरोपी हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Barmer: स्मैक एमडी और हथियारों के साथ एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

बाड़मेर एसपी के निर्देश में जिले भर में चलाए जा रहे एक मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान के तहत धोरीमन्ना पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में पिछले लंबे समय से स्मैक और एमडी की सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer: बाड़मेर एसपी के निर्देश में जिले भर में चलाए जा रहे एक मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान के तहत धोरीमन्ना पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में पिछले लंबे समय से स्मैक और एमडी की सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि तस्कर रामाराम विश्नोई स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर धोरीमन्ना की तरफ आ रहा है, जिसके पास बड़ी मात्रा में स्मैक व एमडी है. जिस पर थानाधिकारी नाथू सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी का पीछा किया तो आरोपी गाड़ी को दौड़ आते हुए नया बाजार में घुसा. जहां पुलिस के वाहन को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की. लेकिन सफल नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ेंः बदमाशों ने ईमित्र संचालक पर चाकू से किया हमला, पिस्टल से फायर करने का भी प्रयास
पुलिस ने घेरा देकर आरोपी को पकड़कर बिना नंबरी गाड़ी की तलाशी ली तो आरोपी के कब्जे से दो पिस्टल दो मैगजीन 161 ग्राम एमडी, 145 ग्राम स्मैक, 17 ग्राम अफीम का दूध, 1 किलो डोडा पोस्त, एक लाख तीन हजार रूपए नगद व सोने के आभूषण भी बरामद हुए. पुलिस ने आरोपी रामाराम को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. फिलहाल धोरीमन्ना थाना पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ में जुट गई है.

Report: Bhupesh Acharya

Trending news