Barmer: रात के अंधेरे में चोरों ने जैन मंदिर की दान पेटिका को ही किया खाली
Advertisement

Barmer: रात के अंधेरे में चोरों ने जैन मंदिर की दान पेटिका को ही किया खाली

पिछले 1 वर्ष से क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में 1 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है.

चोरी की वारदात

Siwana: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) जिले के समदड़ी में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. आये दिन चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है. पिछले 1 वर्ष से क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में 1 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है.

वारदात की सूचना पर मौका मुआयना करने के बाद सांप के निकलने के बाद लाठी पीटने जैसा काम समदड़ी पुलिस (Samdari Police) करती हुई नजर आ रही है. सोमवार रात्रि अज्ञात चोरों ने जैन मंदिर और उसके आस-पास बने दो मंदिरों के ताले तोड़कर दान-पात्र से नकदी चुरा कर रफूचक्कर हो गए.

यह भी पढ़ें - Barmer: बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, आरोपियों के कब्जे से 13 बाइक बरामद

वहीं पास में बने दो मकानों को भी अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है. सवेरे जब ग्रामीणों ने मंदिरों के ताले टूटे हुए देखे तो चोरी की वारदात होने पर समदड़ी पुलिस को सूचना दी. थानाधिकारी दाऊद खान मय जाब्ता मौके पर पहुंचे वहीं मौका करने के बाद पद चिन्हों के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. बंद पड़े मकानों के अंदर से चोरी हुए सामान की पुष्टि नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें - गाडोलिया लोहार परिवारों का सपना हुआ पूरा, मिले निशुल्क पट्टे

जानकारी के अनुसार बंद पड़े मकानों के परिजन अन्य राज्य में व्यवसाय करते है जिसके कारण उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा कि अंदर से नकदी सोने चांदी के आभूषण और कितनी सामग्री चोरी हुई है. ऐसे में लगातार क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की घटनाओं से आमजन में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Trending news